जन्‍मदिन के रोज ही सीआरपीएफ जवान ने खत्‍म कर ली जीवनलीला, लाज के बाथरूम में रस्‍सी के फंदे से लटका मिला शव

यूपी के ललितपुर का है मामला, मध्‍यप्रदेश का रहने वाला है जवान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने जन्‍मदिन के ही सुसाइड करके जान दे दी। जवान मध्‍यप्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। जवान का शव यूपी के ललितपुर में एक लाज में रस्‍सी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। जवान ने दो पन्‍ने का सुसाइड नोट मौत से पहले छोड़ा था जो पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Bansal Saree

सुसाइड नोट में ये लिखा

उसमें लिखा था- मैं पूरे अपने होशो-हवास में अपनी स्वेच्छा से सुसाइड नोट लिख रहा हूं....मेरी मौत का जिम्मेदार किसी को न ठहराया जाए। मेरी जगह नौकरी भाई व बेटे में से किसी को दी जाए। मैं अपने घरवालों से बोलता रहता था कि मेरी मौत होना तय है। क्योंकि मेरे ऊपर कुछ देवी-देवताओं का साया है। मृतक ने यह भी लिखा है कि 5 साल पहले लालच में आकर एक कंपनी में 12 लाख रुपए नकद लगाए थे। वह कंपनी डूब गई। जिस कारण उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई।

Devi Maa Dental

यह पूरा मामला ललितपुर कोतवाली के देवगढ़ रोड स्थित एक लॉज का है। यहां मध्य प्रदेश के भिंड के गांव भीमपुरा निवासी अरविंद सिंह राठौर (35) कमरा नंबर 13 में ठहरा हुआ था। वह CRPF(सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) का जवान था। लॉज संचालक ने बताया कि 13 जुलाई को दोपहर 2 बजे यहां आया था। शुक्रवार को सुबह से ही वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

रात 8 बजे लॉज के मैनेजर ने दरवाजा खटखटाया, मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची। कमरे में कोई नहीं था। बाथरूम का दरवाजा खोलना चाहा तो वह भी अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो जवान का शव रस्सी के सहारे लटक रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को नीचे उतारा। उसके सामान की तलाशी ली गई। उसके बैग से पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला।