बरेली में कोरोना संक्रमण तो घटा फिर भी दर्जनों मरीजों के जीवन से अभी नहीं टला संकट

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना संक्रमण की दर घट रही है लेकिन दर्जनों मरीजों का जीवन अभी भी संकट में हैं। इस समय कोविड अस्पतालों में 102 मरीजों का इलाज चल रहा है और सभी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इसमें 61 मरीजो की हालत गंभीर है और आईसीयू में भर्ती हैं। डाक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ संक्रमितों का जीवन बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Devi Maa Dental

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी हद तक थम गई है। एक्टिव मरीजों की संख्या 600 से कम हो गई है और शहर में बाजार खुलने की तैयारी है। एक्टिव केस में 102 मरीजों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें 61 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें भी 25 मरीज अतिगंभीर हैं और वेंटिलेटर पर इलाज चल रहा है। कोरोना संक्रमण की घटती दर के बीच 60 फीसदी से अधिक मरीजों का आईसीयू में भर्ती होना चिंताजनक है। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अफसर रोजाना उनके स्वास्थ्य की मानीटरिंग कर रहे हैं और उसकी रिपोर्ट शासन को भेजी जा रही है।

जिले में 102 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें 61 मरीज आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी सेहत की डाक्टरों की टीम मानीटरिंग कर रही है। कोविड प्रोटोकाल का पालन सख्ती से करने से ही कोरोना संक्रमण को हराया जा सकता है।

Bansal Saree

- डा. एसके गर्ग, सीएमओ