शराब के नशे में चूर पति पत्‍नी के बीच हुआ विवाद, फिर पत्‍नी को पति के हाथों गंवानी पड़ी जान, ये है पूरा मामला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी की राजधानी लखनऊ में पति पत्‍नी शराब के नशे में चूर थे। इसी बीच उनके बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा किे पति ने पत्‍नी को पीट पीटकर ही मौत के घाट उतार दिया। घटना लखनऊ के सुशांत गोल्‍फ सिटी थाना क्षेत्र का है। यहां पति ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी पति को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उनके मासूम बच्चे का पता नहीं चल पा रहा है।

Devi Maa Dental

सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के लायापुरवा गांव में दिहाड़ी मजदूर संजय पत्नी मंजू (30) और एक मासूम बेटे के साथ रहता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि संजय और मंजू शराब पीते थे। लॉकडाउन में संजय को काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से दो वक्त का खाना भी नहीं मिल पा रहा था। शनिवार को संजय कहीं से रुपए जुटाकर शराब खरीदकर लाया। इसपर पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई। थोड़ी देर बाद दोनों ने साथ में शराब पी। नशे में दोनों झूमने लगे तो किसी बात पर फिर झगड़ा होने लगा।

लोगों ने नहीं किया बीच-बचाव

Bansal Saree

इस पर संजय आपा खो बैठा और पास में पड़ी चुल्हा जलाने वाली फुकनी उठाकर मंजू पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। उसने मंजू के सिर और बदन पर करीब एक दर्जन से ज्यादा वार किए। घायल मंजू काफी देर तक जमीन पर पड़ी तड़पती रही और आखिरकार दम तोड़ दिया। संजय को खुंखार हुआ देख आसपास के लोग भी खामोश बैठे रहे।

पति गिरफ्तार, बच्चे की तलाश जारी

सुबह किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो संजय फरार था। शव को कब्जे में लेने के बाद संजय की तलाश शुरू हुई तो वह हत्थे चढ़ गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि संजय को तो गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन घटना से घराबकर घर से निकले मासूम बच्चे का अभी तक पता नहीं लग पाया है। बच्चे के बारे में संजय से भी पूछताछ की जा रही है।