नरसिंहानंद के विवादित बोल- कहा, मुस्लिमों की बढ़ती संख्‍या से हिन्‍दुओं को खतरा, हर हिन्‍दू पांच बच्‍चे पैदा करे

कोरोना को सरकार का षड़यंत्र बताया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अपने धार्मिक तेवर और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नरसिंहानंद सरस्‍वती ने मथुरा में विवादित बयान देकर सबको चौंका दिया है। नरसिंहानंद सरस्‍वती ने शुक्रवार को मथुरा में कहा कि कोरोना सरकार का षड़यंत्र है, आगे कहा कि मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्‍या हिन्‍दुओं के लिए खतरा बनती जा रही है इसलिए हर हिन्‍दू पांच बच्‍चे पैदा करे। कहा कि लोग हिन्‍दू नेताओं के भरोसे ना रहें। जिस तरीके से मुस्लिमों की जनसंख्या का अनुपात बढ़ रहा है, वह महा विनाश ला रहा है। महंत नरसिम्हानंद ने कहा हर हिन्दू को शस्त्रधारी होना चाहिए।

Devi Maa Dental

कोरोना सरकार का षड्यंत्र

महंत नरसिम्हानंद सरस्वती एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मथुरा पहुंचे थे। यहां उन्होंने यहां गोवर्धन में संतों से शिष्टाचार मुलाकात की। गोवर्धन के परिक्रमा मार्ग स्थित रमणरेती आश्रम में एक कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि यह सरकार का षड्यंत्र है। महंत ने दावा किया कि मास्क लगाकर आपको बीमार बनाया गया है। मैं न मास्क लगाता हूं और न कोरोना को मानता हूं। महंत यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि भारत में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के विनाश का कारण बन सकती है।