फोन टैपिंग मामले में आज देश भर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, प्रदेश अध्‍यक्ष लल्‍लू घर में नजरबंद

लल्‍लू के सरकारी आवास के बाहर पीएसी को तैनात कर दिया गया है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। फोन टेपिंग मामले को लेकर आज कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करने जा रही है। इसी का देखते हुए यूपी कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू के आवास के बाहर फोर्स तैनात करके लल्‍लू को नजरबंद कर दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से लखनऊ के हजरतगंज में परिवर्तन चौक पर गुरूवार को प्रदर्शन का ऐलान किया गया है।

Bansal Saree

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू के सरकारी आवास बहुखंडी घर के बाहर बुधवार शाम 6:00 बजे से ही PAC समेत स्थानीय पुलिस ने डेरा डाल रखा है। राजधानी लखनऊ के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले कांग्रेस के पदाधिकारियों और नगर के अध्यक्षों के घर पर भी पुलिस गुरुवार को सुबह से तैनात है।

लोकतंत्र की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा

Devi Maa Dental

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू का कहना है कि भाजपा लोकतंत्र की आवाज को कुचलना चाहती है। उनके सरकारी आवास पर पुलिस का पहरा है- 'जब भी सरकार की नीतियों और अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करने का ऐलान करती हैं, उससे पहले हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस घर में कैद कर लेती हैं'। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम सड़क पर उतरेंगे हमारा कार्यक्रम 11:00 बजे शुरू होगा। यूपी पुलिस के द्वारा उनके घर के बाहर पुलिस तैनात करने का सातवां मामला है।

कांग्रेस ने गुरुवार को सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है। कांग्रेस देश के अलग-अलग राज्यों से लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।