सीएम की प्रधानमंत्री से यूपी के सियासी पारे पर चर्चा, योगी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं जितिन प्रसाद

एक घंटे की चर्चा में योगी ने मोदी को सौंपा सरकार के चार साल के कामों का ब्‍यौरा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ की प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से वार्ता पूरी हो गयी है। एक घंटे तक योगी और मोदी के बीच विभिन्‍न राजनैतिक मसलों को लेकर विस्‍तृत चर्चा हुयी है। इस दौरान सीएम योगी ने सरकार के चार साल के कामों का ब्‍यौरा प्रधानमंत्री को सौंपा है। वहीं यूपी मंत्रिमंडल में कैबिनेट विस्‍तार और विधानसभा चुनावों को लेकर भी सीएम ने पीएम मोदी से चर्चा की। अब सीएम योगी भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं। अध्‍यक्ष नड्डा से मिलने के बाद सीएम योगी राष्‍ट्रपति भवन में राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे।

Devi Maa Dental

जितिन प्रसाद को मंत्री बनाया जा सकता है

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए जितिन प्रसाद को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। इसके अलावा MLC और पीएम मोदी के करीबी एके शर्मा को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। बताया जाता है कि पीएम मोदी दोनों नेताओं के बारे में योगी से चर्चा कर सकते हैं।

Bansal Saree

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम करीब चार बजे दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। वहीं, दूसरी ओर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। बताया जाता है कि योगी से मिलने से पहले नड्‌डा और पीएम मोदी ने यूपी को लेकर करीब दो घंटे तक बातचीत की। इसमें संगठन, सरकार और कैबिनेट प्रस्ताव को लेकर चर्चाएं हुईं। देर रात हाल ही में कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल होने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने यूपी भवन में योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।