कैलादेवी से दर्शन कर लौट रहे यूपी के पांच दोस्‍तों की कार, बोलेरो से भिड़ी, चार की मौके पर ही मौत

टक्‍कर के बाद कार 10 फुट गहरी खाई में जा गिरी, यूपी के फिरोजाबाद के हैं पांचों युवक  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सड़क हादसे में यूपी के पांच दोस्‍तों की कार रास्‍ते में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गयी। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुयी है। सभी पांच दोस्‍त माता कैलादेवी के दर्शन करके यूपी लौट रहे थे कि रास्‍ते में धौलपुर के पास बाड़ी और सरमथुरा के बीच नेशनल हाईवे पर उनकी वैगन आर कार बोलैरो से जा भिड़ी। हादसे के बाद कार सड़क किनारे 10 फिट गहरे गड्ढे में जा गिरी। भीषण हादसे में वैगन आर कार की छत बाडी से अलग होकर दूर जा गिरी।

Bansal Saree

फिरोजाबाद के रहने वाले 5 दोस्त कल कैलादेवी के मंदिर दर्शन करने के लिए गए थे। वे दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। सामने से बोलेरो आ रही थी, जिसमें ब्रजेश नाम का व्यक्ति सवार था और ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। ब्रजेश धौलपुर के सरमथुरा का रहने वाला है और वह सुनकई पर अपने किसी परिचित के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था।

इस हादसे में फिरोजाबाद से आए 5 दोस्त वैगनआर में सवार थे, जिसमें से रितेश (30), अरविंद (30), प्रमोद (32), देवेंद्र (35) की मौत हो गई और प्रवीण (35) गंभीर घायल हो गया। दूसरी गाड़ी में सवार ब्रजेश और उसका ड्राइवर भी घायल हो गए।

Devi Maa Dental

घायल प्रवीण ने बताया कि पांचों दोस्त हैं और यह हर अष्टमी को कैलादेवी दर्शन करने के लिए आते हैं। पांचों दोस्त उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद शहर के रामनगर मोहल्ले के रहने वाले हैं। जिस गाड़ी से यह कैलादेवी आते हैं वह गाड़ी रितेश की है और हर बार की तरह आज भी वही गाड़ी चला रहा था।

आज शनिवार सुबह वह करीब 8 बजे सरमथुरा के CNG पंप पर गाड़ी में गैस भरवाने के लिए पहुंचे। करीब 45 मिनट लाइन में लगे रहने के बाद भी जब उनका गैस भरवाने का नंबर नहीं आया तो वे बिना गैस डलवाए ही वहां से निकल गए और नेशनल हाईवे 11 B से अपने घर फिरोजाबाद की तरफ जाने लगे।