बुलाती है मगर जाने का नहीं: पहले ब्रेकअप हुआ फिर दोबारा मिले, घूमने भी गए, स्‍कूटी फिसली तो केस दर्ज करा दिया 

बरेली का मामला, स्‍कूटी फिसलने से गिरे, झगड़ा और मारपीट हुयी, प्रेमिका ने प्रेमी पर केस दर्ज कराया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। प्रेमिका ने प्रेमी पर महज इसलिए केस दर्ज करा दिया कि घूमने फिरने के दौरान उनकी स्‍कूटी फिसल गयी थी। जिसके बाद प्रेमी प्रेमिका में झगड़ा और मारपीट हो गयी। प्रेमिका ने प्रेमी पर केस दर्ज करा दिया। दरअसल प्रेमनगर की युवती का सौ फुटा के युवक से पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया लेकिन दोनों दोबारा फिर मिलने लगे। मंगलवार को दोनों बारिश में शहर में घूमने निकले थे कि स्‍कूटी फिसल गयी।  

बस इसी बात को लेकर प्रेमिका नाराज हो गयी और प्रेमी से झगड़ा करने लगी। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुयी। जिसके बाद युवती ने प्रेमी पर छेड़छाड़ का केस दर्ज करा दिया। प्रेमनगर के इलाके की रहने वाली युवती एक ब्रांडेड कंपनी के ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसका 100 फुटा रोड में जन आदर्श कॉलोनी के रहने वाले सचिन के साथ तीन साल से अफेयर था। उनके बीच में काफी बातचीत होती थी। हालांकि कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद युवती ने सचिन के नंबर को ब्लॉक कर दिया। व्हाट्सएप पर भी मैसेज आने जाने बंद हो गये।

फेसबुक से भी रिमूव कर दिया। हालांकि कुछ दिन बाद सचिन और युवती की दोबारा बातचीत शुरू हो गई। मंगलवार को दोनों मिले। स्कूटी से बारिश में शहर भर में घूमते रहे। युवती का आरोप है कि सचिन उसे अपने घर ले जा रहा था। उसे स्कूटी से उसे गिरा दिया। मारपीट की। घर ले जाकर छेड़छाड़ की। कपड़े फाड़ने की कोशिश की। थाना प्रेमनगर में सचिन के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया है।