बुलंदशहर हादसा: लाकडाउन के भय से घर वापस आ रहे थे श्रमिक, हादसे में तीन ने गंवायी जान

तीन अन्‍य श्रमिक और चालक की हालत गंभीर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बुलंदशहर में ट्रक की टक्‍कर से मारूति वैन से घर वापस लौट रहे तीन प्रवासी श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गयी। मारूति वैन में सवार होकर ये तीनों श्रमिक लाकडाउन के डर से घर वापस आ रहे थे। हादसा यूपी के बुलंदशहर कोतवाली इलाके के अनूपशहर के गांव दुगरउ में हुआ। यहां ट्रक और मारूति वैन की जोरदार टक्‍कर हो गयी। हादसे में वैन के चालक समेत तीन अन्‍य मजदूर भी अभी गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती हैं।

Devi Maa Dental

ट्रक की साइड लगने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई मारुति वैन में ड्राइवर सहित कुल 6 लोग मौजूद थे जिसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, तो गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर में उपचार के लिए रेफर कर दिया है।

इस भीषण सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर अनूपशहर मार्ग पर हंगामा किया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने ग्रामीणों को सभी मृतकों के परिवारों को सहायता देने का आश्वासन दिया है जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया है। हालांकि एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद परिवार व इलाके में मातम पसर गया है। जबकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Bansal Saree

लाकडाउन के भय से वापस आ रहे थे श्रमिक

बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर हरियाणा के जींद में मजदूरी किया करते थे। बढ़ते कोरोना को लेकर देशभर में लॉकडाउन की चर्चा तो कहीं संपूर्ण लॉकडाउन लगने के बाद मजदूर अपने-अपने घर वापस आ रहे हैं। इस बीच यह सब मजदूर भी अपने-अपने गांव वापस आ रहे थे, लेकिन घर के समीप सड़क हादसे में तीन मजदूरों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं अन्य 3 मजदूर जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं हालांकि पूरे मामले में एसपीआरए हरेंद्र कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।