बसपा सुप्रीमो मायावती ने केन्‍द्र सरकार से आक्‍सीजन आयात करने की मांग की

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि कोरोना काल में अगर जरूरी हो तो सरकार को कोरोना वैक्‍सीन आयात करनी चाहिए। बसपा अध्‍यक्ष ने कहा कि आक्‍सीजन की कमी को देखते हुए केन्‍द्र सरकार से  आक्‍सीजन की सप्‍लाई पर विशेष देने की मांग की। मायावती सोमवार को कोरोना संक्रमण को लेकर चिंति‍त दिखायी दीं।  इस दौरान बसपा सुप्रीमों ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैक्सीन व अस्पतालों में इलाज के लिए आक्सीजन की जबर्दस्त कमी है। केंद्र सरकार इनकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और यदि इसके लिए आयात करने की जरूरत पड़ती है तो आयात भी किया जाए।

Devi Maa Dental

देश की जनता से भी पुनः अपील है कि राज्य सरकारों द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के उपाय के तहत जो भी सख्ती तथा सरकारी गाइडलाइंस दिए जा रहे हैं उसका सही से अनुपालन करें ताकि कोरोना प्रकोप की रोकथाम हो सके अर्थात लोग भी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

इसके अलावा, कोरोना वायरस अब युवाओं को भी अपनी चपेट में लेने लगा है, जो काफी चिन्ता का विषय बनता जा रहा है। अतः कोरोना वैक्सीन के संबंध में उम्र की सीमा के संबंध में भी केन्द्र सरकार को अब जरूर यथाशीघ्र पुनर्विचार करना चाहिए।

Bansal Saree