बिजनौर: वोट नहीं दिया तो हिस्‍ट्रीशीटर ने बदमाश साथियों के साथ मिलकर गोलियों से छलनी कर दिया टीचर का शरीर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनावों में प्रत्‍याशी को वोट ना देने का खामियाजा एक टीचर को जान देकर भुगतना पड़ा। वोट ना देने से खफा हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथियों ने टीचर को गोलियों से छलनी करके हत्‍या कर दी। सनसनीखेज मामला यूपी के बिजनौर जिले का है यहां चुनाव में वोट न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने बुधवार शाम को एक युवक को गोलियों से भून डाला। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

पुलिस के मुताबिक चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा निवासी और प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक संजय सिंह की चुनाव में पराजित हुए प्रधान अजय सिंह ने हत्‍या कर दी है। अजय को लगता था कि संजय और उसके परिवार ने उसे वोट नहीं दिया। इसी के चलते प्रधान अजब सिंह ने संजय सिंह को गोली मार दी़।

चुनाव के बाद से ही आरोपी अजब सिंह शक करने लगा था कि शिक्षक संजय सिंह व उसके परिवार ने उसे वोट नहीं दिए। अजब सिंह पूर्व प्रधान भी है। इसी रंजिश के चलते मंगलवार की रात यह विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक अजब सिंह ने अपने बेटे समेत दो लोगों के साथ मिलकर शिक्षक संजय सिंह को गोली मार दी।

पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस ने मामला दर्ज कर अजब सिंह, निखिल कुमार और सुनील कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजब सिंह हिस्‍ट्रीशीटर है और पूर्व ग्राम प्रधान है। आरोपियों के खिलाफ गैंग स्‍टर की कार्रवाई भी की जा रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।