बिजनौर: वोट नहीं दिया तो हिस्‍ट्रीशीटर ने बदमाश साथियों के साथ मिलकर गोलियों से छलनी कर दिया टीचर का शरीर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनावों में प्रत्‍याशी को वोट ना देने का खामियाजा एक टीचर को जान देकर भुगतना पड़ा। वोट ना देने से खफा हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथियों ने टीचर को गोलियों से छलनी करके हत्‍या कर दी। सनसनीखेज मामला यूपी के बिजनौर जिले का है यहां चुनाव में वोट न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने बुधवार शाम को एक युवक को गोलियों से भून डाला। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

Devi Maa Dental

पुलिस के मुताबिक चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा निवासी और प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक संजय सिंह की चुनाव में पराजित हुए प्रधान अजय सिंह ने हत्‍या कर दी है। अजय को लगता था कि संजय और उसके परिवार ने उसे वोट नहीं दिया। इसी के चलते प्रधान अजब सिंह ने संजय सिंह को गोली मार दी़।

चुनाव के बाद से ही आरोपी अजब सिंह शक करने लगा था कि शिक्षक संजय सिंह व उसके परिवार ने उसे वोट नहीं दिए। अजब सिंह पूर्व प्रधान भी है। इसी रंजिश के चलते मंगलवार की रात यह विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक अजब सिंह ने अपने बेटे समेत दो लोगों के साथ मिलकर शिक्षक संजय सिंह को गोली मार दी।

Bansal Saree

पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस ने मामला दर्ज कर अजब सिंह, निखिल कुमार और सुनील कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजब सिंह हिस्‍ट्रीशीटर है और पूर्व ग्राम प्रधान है। आरोपियों के खिलाफ गैंग स्‍टर की कार्रवाई भी की जा रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।