बिजनौर: किसान की हत्‍या कर खेत में शव फेका, सुबह से घर से लापता था मृतक, सिर फूटा मिला, मुंह से खून निकल रहा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बिजनौर में एक किसान युवक की हत्‍या कर शव जंगल के खेत में फेंक दिया। देर रात जंगल में एक खेत से किसान का शव बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने युवक की हत्‍या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। मृतक युवक मंगलवार सुबह से ही घर से लापता था, देर रात उसका शव मिला।

बिजनौर के नांगल थाना क्षेत्र के तीसोरा इलाके के रहने वाले शोभित (32 वर्ष) मंगलवार सुबह अपने घर से अपने दोनों बच्चों को स्कूल की वैन में बिठाकर अपने खेत पर चला गया था। जब देर शाम तक शोभित नहीं लौटा तो परिजन परेशान हुए। उन्होंने शोभित को गांव वालों के साथ मिलकर ढूंढना शुरू कर दिया। देर रात परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उधर गांव वालों को जंगल में बने एक खेत में शोभित का शव मिला।

किसी भारी चीज से चोट मारकर हत्‍या

सूचना के बाद परिजन के साथ साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। शव को देखने पर पता चला कि मृतक के चेहरे पर किसी भारी चीज से चोट पहुंचाई गई है। जबकि मुंह से खून ज्यादा बहना भी दिख रहा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है।

प्रभारी एसओ नांगल प्रदीप कुमार का इस मामले में कहना है की अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं किसान के परिवार में मां-बाप, पत्नी और दो बच्चों समेत दो भाई हैं।