UP RESULT 2020: यूपी बोर्ड सचिव ने दिया निर्देश, रेड जोन जिलों में शुरू किया जाए बोर्ड की कॉपियों का मूलयांकन

प्रदेश में कोरोना महामारी (Corona epidemic) के कारण रेड जोन घोषित किए गए जिलों में यूपी बोर्ड (U.P Board) के 10वीं और 12वीं के छात्रों की बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियों का मूल्यांकन रुका हुआ था। शासन के निर्देश पर जल्द ही यहां मूलयांकन का कार्य शुरू किया जाएगा। शासन के आदेश पर ग्रीन जोन वाले
 | 
UP RESULT 2020: यूपी बोर्ड सचिव ने दिया निर्देश, रेड जोन जिलों में शुरू किया जाए बोर्ड की कॉपियों का मूलयांकन

प्रदेश में कोरोना महामारी (Corona epidemic) के कारण रेड जोन घोषित किए गए जिलों में यूपी बोर्ड (U.P Board) के 10वीं और 12वीं के छात्रों की बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियों का मूल्‍यांकन रुका हुआ था। शासन के निर्देश पर जल्‍द ही यहां मूलयांकन का कार्य शुरू किया जाएगा। शासन के आदेश पर ग्रीन जोन वाले जिलों में कॉपियों का मूल्‍यांकन पहले ही शुरू किया जा चुका है। वहीं शासन के निर्देश के बाद अब रेड जोन घोषित जिलों में भी बोर्ड परीक्षाओं (Board examinations) की कॉपियों का मुल्‍यांकन जल्‍द ही शुरू किया जाएगा। 
UP RESULT 2020: यूपी बोर्ड सचिव ने दिया निर्देश, रेड जोन जिलों में शुरू किया जाए बोर्ड की कॉपियों का मूलयांकनशासन के निर्देश पर प्रदेश के रेड जोन जिलों में भी इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्‍तव ने रेड जोन (Red zone) में आने वाले जिलों के डीआईओएस (DIOS) को पत्र भेजकर जल्‍द ही मूल्‍यांकन का कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं 12 मई से ऑरेंज जोन वाले जिलों (Orange Zone Districts) में भी मूल्‍यांकन का कार्य शुरू किया जा चुका है।  

Devi Maa Dental