UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा काम

प्रदेशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बेरोजगारी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (MSMI) का हब बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। सीएम योगी की नजर एमएसएमई और ओडीओपी सेक्टर (ODOP sector) की 90 लाख छोटी बड़ी इकाइयों पर भी है। यह लक्ष्य आज
 | 
UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा काम

प्रदेशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बेरोजगारी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (MSMI) का हब बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। सीएम योगी की नजर एमएसएमई और ओडीओपी सेक्टर (ODOP sector) की 90 लाख छोटी बड़ी इकाइयों पर भी है। यह लक्ष्य आज अधिकारियों के साथ बैठक में निर्धारित किया गया।
UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा कामबैठक में पर्यावरण को छोड़ बाकी सभी नियमों का सरलीकरण किया गया है। सरकार ने उद्यमियों को सिंगल विंडो सिस्टम के जरिए लोगों को रोजगार देने का महाअभियान शुरू किया है। बता दें कि एनओसी (NOC) की प्रक्रिया ऑटो मोड (auto mode) में पूरी होगी। मुख्यमंत्री योगी के साथ टीम-11 की बैठक में यह तय किया गया कि योगी सरकार 12 से 20 मई के बीच विशाल लोन मेले का आयोजन करेगी। इस दौरान कोई भी ऑनलाइन आवोदन (online registration) कर उद्योग के लिए लोन ले सकता है। योगी सरकार उद्यम लगाने वालों को हर तरह की मदद देने के लिए तैयार है।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े –

इस मामले में उत्‍तर प्रदेश है देश का नंबर वन राज्‍य, योगी सरकार की हो रही तारीफ

Bansal Saree

कोरोना का खौफ: व्यापारी की हार्टअटैक से मौत, फोन पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने की मिली थी जानकारी