MJPRU: यूनिवर्सिटी ने पूरा किया प्रवेश परीक्षाओं का मूल्यांकन, दो-तीन दिन में आने लगेगा रिजल्ट

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) की ओर से शैक्षिक सत्र 2020-21 के लिए आयोजित 14 पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा (Entrance Exam) का मूल्यांकन पूरा हो गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि दो-तीन दिन के अंदर परिणाम (Result) जारी कर दिए जाएंगे। 15 अक्टूबर के बाद मुख्य परीक्षा के परिणाम भी जारी होने शुरू
 | 
MJPRU: यूनिवर्सिटी ने पूरा किया प्रवेश परीक्षाओं का मूल्यांकन, दो-तीन दिन में आने लगेगा रिजल्ट

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) की ओर से शैक्षिक सत्र 2020-21 के लिए आयोजित 14 पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा (Entrance Exam) का मूल्यांकन पूरा हो गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि दो-तीन दिन के अंदर परिणाम (Result) जारी कर दिए जाएंगे। 15 अक्टूबर के बाद मुख्य परीक्षा के परिणाम भी जारी होने शुरू हो जाएंगे।
MJPRU: यूनिवर्सिटी ने पूरा किया प्रवेश परीक्षाओं का मूल्यांकन, दो-तीन दिन में आने लगेगा रिजल्टशैक्षिक सत्र 2020-21 में एमएससी जूलॉजी, केमिस्ट्री, गणित, फिजिक्स, बॉटनी, पर्यावरण विज्ञान समेत 14 पाठ्यक्रमों में एडमिशन (Admission) के लिए रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने परीक्षा आयोजित कराई थी। सितंबर में हुई इन प्रवेश परीक्षाओं का मूल्यांकन (Evaluation) पूरा हो चुका है। बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय तैयारी कर रहा है कि दो-तीन दिन के अंदर इनका परिणाम भी जारी कर दिया जाए। 15 से 30 अक्टूबर के बीच मुख्य परीक्षाओं के भी सारे परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

Bansal Saree

https://www.narayan98.co.in/

MJPRU: यूनिवर्सिटी ने पूरा किया प्रवेश परीक्षाओं का मूल्यांकन, दो-तीन दिन में आने लगेगा रिजल्ट

Devi Maa Dental

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के मीडिया प्रभारी डॉ. अमित सिंह ने बताया कि प्रवेश परीक्षा का परिणाम आने के साथ ही 15 अक्टूबर के बाद परीक्षा परिणाम (Exam Result) भी आने लगेंगे। इस आधार पर संभावना जताई जा रही है कि 20 अक्टूबर से परास्नातक (Masters) कक्षाओं में दाखिले भी शुरू हो सकते हैं। अगर किसी कक्षा का परिणाम आने में विलंब होगा, तब प्रवेश प्रक्रिया रोकी नहीं जाएगी।