LOCKDOWN: रोडवेज फैक्ट्रियों व औद्योगिक संस्थानों को किराए पर देगा बसें, परिवहन निगम ने तय की दरें

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में फैक्ट्रियों व औद्योगिक संस्थाओं (Factories & Industrial Institutions) को खोलने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन परिवहन बंद होने की वजह से कर्मचारियों को आने जाने में दिक्कतें हो रही हैं। इसीलिए रोडवेज सरकारी और औद्योगिक संस्थानों को बसे किराए पर देगा। परिवहन निगम (Transport Corporation) के
 | 
LOCKDOWN: रोडवेज फैक्ट्रियों व औद्योगिक संस्थानों को किराए पर देगा बसें, परिवहन निगम ने तय की दरें

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे चरण में फैक्ट्रियों व औद्योगिक संस्थाओं (Factories & Industrial Institutions) को खोलने की अनुमति दे दी गई है। लेकिन परिवहन बंद होने की वजह से कर्मचारियों को आने जाने में दिक्कतें हो रही हैं। इसीलिए रोडवेज सरकारी और औद्योगिक संस्थानों को बसे किराए पर देगा।
LOCKDOWN: रोडवेज फैक्ट्रियों व औद्योगिक संस्थानों को किराए पर देगा बसें, परिवहन निगम ने तय की दरेंपरिवहन निगम (Transport Corporation) के एमडी डॉ. राजशेखर ने बसों के बुकिंग के लिए किराए की दरें तय कर ली है। यह बसे प्रदेश के सभी 75 जनपदों में चलेंगी। जिससे कर्मचारियों को आने जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। रोडवेज (Roadways) कर्मियों के आवागमन को लेकर अपनी साधारण बसों की बुकिंग करेगा।

Bansal Saree

बसों की चार्टर बुकिंग की तय दरें

50 किलोमीटर – 5145 रुपये
100 किलोमीटर – 6708 रुपये
150 किलोमीटर – 8036 रुपये
200 किलोमीटर – 9570 रुपये