LOCKDOWN: यूपी में बढ़ सकता है इतने दिनों का लॉकडाउन, मिलेंगी पहले से ज्यादा छूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन में यह साफ नजर आ रहा था कि देश में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ेगा। लेकिन इस बार अर्थव्यवस्था (Economy) को देखते हुए पहले से ज्यादा रियायतें दी जाएंगी। इस बार लॉकडाउन दो हफ्ते यानी 14 दिन बढ़ाया जा सकता है। लॉकडाउन के चौथे चरण के विषय में आज
 | 
LOCKDOWN: यूपी में बढ़ सकता है इतने दिनों का लॉकडाउन, मिलेंगी पहले से ज्यादा छूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संबोधन में यह साफ नजर आ रहा था कि देश में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ेगा। लेकिन इस बार अर्थव्यवस्था (Economy) को देखते हुए पहले से ज्यादा रियायतें दी जाएंगी। इस बार लॉकडाउन दो हफ्ते यानी 14 दिन बढ़ाया जा सकता है। लॉकडाउन के चौथे चरण के विषय में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने कैबिनेट के सदस्यों की राय जानी।
LOCKDOWN: यूपी में बढ़ सकता है इतने दिनों का लॉकडाउन, मिलेंगी पहले से ज्यादा छूटसभी सदस्यों ने एक राय व्यक्त की की लॉकडाउन बढ़ना चाहिए, लेकिन आर्थिक गतिविधियों में छूट मिलनी चाहिए। साथ ही दुकानें बाजार अल्टरनेट व्यवस्था (Alternative arrangement) में खोली जाएं, जिससे लोगों को रोजगार मिल सकेगा। अभी प्रवासी श्रमिकों व कामगारों के दूसरे राज्यों से आने का सिलसिला जारी है। ऐसे में लॉकडाउन खोलने से संकट बढ़ सकता है।

Bansal Saree