LOCKDOWN: न्यायालय ने जारी की ईमेल आईडी और हेल्पलाइन नंबर, ऐसे दाखिल करें जमानत की अर्जियां

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जिला न्यायालय (District Courts) में नियमित जमानत एवं अग्रिम जमानत की प्रार्थना पत्र अब ई-मेल (E-mail) के द्वारा दाखिल किए जाएंगे। साथ ही सुनवाई के लिए तय तारीख पर न्यायालय परिसर (Court complex) में सिर्फ वही वकील आ सकेंगे जिनके मुकदमे की सुनवाई होगी। साथ ही सुनवाई वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference)
 | 
LOCKDOWN: न्यायालय ने जारी की ईमेल आईडी और हेल्पलाइन नंबर, ऐसे दाखिल करें जमानत की अर्जियां

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जिला न्यायालय (District Courts) में नियमित जमानत एवं अग्रिम जमानत की प्रार्थना पत्र अब ई-मेल (E-mail) के द्वारा दाखिल किए जाएंगे। साथ ही सुनवाई के लिए तय तारीख पर न्यायालय परिसर (Court complex) में सिर्फ वही वकील आ सकेंगे जिनके मुकदमे की सुनवाई होगी। साथ ही सुनवाई वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) से की जाएगी। जिला जज ने जिला न्यायालय का एक हेल्पलाइन नंबर (HelpLine Number) भी जारी किया है।

Devi Maa Dental

LOCKDOWN: न्यायालय ने जारी की ईमेल आईडी और हेल्पलाइन नंबर, ऐसे दाखिल करें जमानत की अर्जियांन्यायालय परिसर में सुनवाई के लिए दो कोर्ट रूम (Court Room) बनाए गए हैं। जहां एक रूम में न्यायिक अधिकारी और कर्मचारी रहेंगे, वहीं दूसरे रूम में शासन के और बचाव पक्ष के अधिवक्ता रहेंगे। वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुकदमे की सुनवाई होगी। सभी अधिवक्ताओं (Advocates) और कर्मचारियों के लिए कोविड-19 के संबंध में सरकार द्वारा जारी सभी निर्देशों का पालन करने की सलाह जारी की गई है।

हेल्पलाइन नंबर- 0532-2641350
ईमेल आईडी- courtallahbad@gmail.com

Bansal Saree

यहाँ भी पढ़े

UP News: यूपी आए हर श्रमिक का बन रहा स्किल डाटा, मिलेगा सबको रोजगार