Lockdown: जानें किन क्षेत्रों में निर्माण सामग्री व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानें खुलेंगी

प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने प्रदेश के हॉटस्पॉट इलाकों (Hotspot areas) के बाहर के ग्रामीण क्षेत्रों व छोटे कस्बों में स्थित निर्माण सामग्री (Construction material) जैसे ईट, सीमेंट, बालू, सरिया, मौरंग तथा मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानों को शर्तों के आधार पर खोलने की अनुमति दी गई है। वहीं मुख्य सचिव ने सभी
 | 
Lockdown: जानें किन क्षेत्रों में निर्माण सामग्री व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानें खुलेंगी

प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने प्रदेश के हॉटस्पॉट इलाकों (Hotspot areas) के बाहर के ग्रामीण क्षेत्रों व छोटे कस्बों में स्थित निर्माण सामग्री (Construction material) जैसे ईट, सीमेंट, बालू, सरिया, मौरंग तथा मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानों को शर्तों के आधार पर खोलने की अनुमति दी गई है। वहीं मुख्य सचिव ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों को लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों को कड़ाई के साथ पालन कराने के निर्देश दिए हैं।
Lockdown: जानें किन क्षेत्रों में निर्माण सामग्री व मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानें खुलेंगीप्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने निर्देश में कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजेशन (Social distancing and sanitization) के प्रावधानों का पालन सख्ती से कराया जाए। इसके साथ ही केंद्र सरकार (central government) के दिए गए निर्देशों का पालन भी किया जाए। मुख्य सचिव ने समस्त मंडल आयुक्तों, आईजी व डीआईजी रेंज, पुलिस आयुक्त लखनऊ, और नोएडा एवं समस्त जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को सर्कुलर (Circular) जारी करते हुए यह निर्देश दिए हैं।

Bansal Saree

यहाँ भी पढ़े

अगर आप भी दूसरे राज्‍यों में फंसे हैं, तो जान लें श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से जुड़ी ये जानकारी

Lockdown: अब दूसरे राज्यों से यूपी आ सकेंगे श्रमिक, इन नंबरों पर करें कॉल