BAREILLY: सीएनडीएस कंपनी बनाएंगी इलैक्ट्रिक बसों के चार्जिंग स्टेशन, जल्द शुरू होगा काम

बरेली: स्मार्ट सिटी (Smart City) के अंतर्गत शहर में चलने वाली इलेक्ट्रिक बसों (Electronic Buses) के लिए बनने वाले चार्जिंग स्टेशन (Charging Station) का काम जल्द ही शुरु हो जाएंगा। इसके लिए सीएनडीएस (कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन कंपनी) कंपनी को कार्यदायी संस्था नियुक्त किया गया है। शहर में लो फ्लोर की 25 इलेक्ट्रिक बसों को चलाया
 | 
BAREILLY: सीएनडीएस कंपनी बनाएंगी इलैक्ट्रिक बसों के चार्जिंग स्टेशन, जल्द शुरू होगा काम

बरेली: स्मार्ट सिटी (Smart City) के अंतर्गत शहर में चलने वाली इलेक्ट्रिक बसों (Electronic Buses) के लिए बनने वाले चार्जिंग स्टेशन (Charging Station) का काम जल्द ही शुरु हो जाएंगा। इसके लिए सीएनडीएस (कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन कंपनी) कंपनी को कार्यदायी संस्था नियुक्त किया गया है। शहर में लो फ्लोर की 25 इलेक्ट्रिक बसों को चलाया जाना है। इसकी लागत करीब 9.5 करोड़ रुपये है। इसके लिए विभाग ने टेंडर (Tender) भी जारी कर दिए थे। लेकिन पैसा न मिल पाने के कारण टेंडर निरस्त हो गया था लेकिन अब इसे दोबारा जारी कर दिया गया हैं।

Bansal Saree

BAREILLY: सीएनडीएस कंपनी बनाएंगी इलैक्ट्रिक बसों के चार्जिंग स्टेशन, जल्द शुरू होगा कामइलेक्ट्रिक बसों के चार्जिंग स्टेशन बनाने के लिए नगर निगम (Municipal Corporation) ने 6842 वर्ग मीटर जमीन सीएनडीएस कंपनी की कार्यदायी संस्था को दे दी है। कार्यदायी संस्था के अधिकारियों का कहना है कि हमारी तैयारी पूरी है। नगर निगम से पैसा मिलने के बाद कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा। यहां पर लगभग 25 चार्जिंग शेड और बसों के खड़े करने के लिए डिपो (Depot) भी बनाया जाएगा।

https://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: सीएनडीएस कंपनी बनाएंगी इलैक्ट्रिक बसों के चार्जिंग स्टेशन, जल्द शुरू होगा काम

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

स्मार्ट सिटी कंपनी के जीएम संजय सिंह चौहान ने बताया कि स्मार्ट सिटी के तहत बनने वाले चार्जिंग स्टेशन का काम प्रक्रिया में है। सीएनडीएस को कार्यदायी संस्था नियुक्त कर दिया गया है। अब इसका काम तेज गति से होगा क्योंकि अब संस्था को जल्द ही इसका बजट जारी कर दिया जाएगा।

Devi Maa