BAREILLY: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लॉकडाउन के चौथे चरण में कर रहे है ये काम

बरेली: लॉकडाउन के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से लगातार जरुरतमंदों की मदद की जा रही है। लॉकडाउन की शुरूआत से ही कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर राशन के साथ-साथ भोजन के पैकेट्स (Food packets) का वितरण किया गया है। शुक्रवार को जिलाध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी
 | 
BAREILLY: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लॉकडाउन के चौथे चरण में कर रहे है ये काम

बरेली: लॉकडाउन के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की ओर से लगातार जरुरतमंदों की मदद की जा रही है। लॉकडाउन की शुरूआत से ही कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर राशन के साथ-साथ भोजन के पैकेट्स (Food packets) का वितरण किया गया है।

Devi Maa Dental

BAREILLY: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लॉकडाउन के चौथे चरण में कर रहे है ये कामशुक्रवार को जिलाध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं (Party workers) ने ईद की तैयारियों के बजाय हाईवे (Highway) पर मजदूरों को भोजन, फल, जूस व पानी का वितरण कर लोगों की सेवा की गई। इस दौरान पार्टी के सदस्‍य फ़हीम हैदर, एजाज अहमद, चौधरी वसीम मुख्य भूमिका में नजर आए। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव सत्येंद्र यादव ने कहा कि लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) भी में पार्टी की ओर से बरेली में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार सेवा का कार्य जारी रहेगा।