BAREILLY: शासन ने बैनामों में खत्म की ई-स्टांप की बाध्यता, अब ऐसे होंगे बैनामे

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में राज्य सरकार (State Government) ने रजिस्ट्री ऑफिस (Registry Office) में काम शुरू होने के निर्देश जारी कर दिए थे। साथ ही शासन (Governance) ने बैनामा कराने के लिए ई-स्टांप (E-Stamp) की बाध्यता को भी खत्म कर दिया है। अब लोग नकद स्टांप के जरिए बैनामा करा सकेंगे। साथ ही रजिस्ट्री फीस
 | 
BAREILLY: शासन ने बैनामों में खत्म की ई-स्टांप की बाध्यता, अब ऐसे होंगे बैनामे

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) में राज्य सरकार (State Government) ने रजिस्ट्री ऑफिस (Registry Office) में काम शुरू होने के निर्देश जारी कर दिए थे। साथ ही शासन (Governance) ने बैनामा कराने के लिए ई-स्टांप (E-Stamp) की बाध्यता को भी खत्म कर दिया है। अब लोग नकद स्टांप के जरिए बैनामा करा सकेंगे। साथ ही रजिस्ट्री फीस (Registry Fees) को भी नगद जमा करा सकते हैं।
BAREILLY: शासन ने बैनामों में खत्म की ई-स्टांप की बाध्यता, अब ऐसे होंगे बैनामेकार्यालय खुलने के बाद से 17 रजिस्ट्री हो चुकी हैं। अब यूनियन ने पाबंदी हटा ली है और तय हुआ है कि बैनामा लिखने के लिए गद्दियों को खोला जाएगा। रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर गद्दियों पर कातिबों के मुशियों ने बैनामा लिखने का कार्य शुरू कर दिया है। साथ ही कुछ कातिबों ने कहा है कि वे घर से ही बैनामा लिखेंगे। फोटो स्टेट और फोटोग्राफर के लिए अलग से व्यवस्थाएं कराई जा रही हैं।

Bansal Saree

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: परिवहन निगम ने शुरू की बस यात्रा की तैयारी, जानें किन जिलों में जाएंगी बसें

Devi Maa Dental

LOCKDOWN: निजी निर्माण कार्यों को दोबारा शुरू करने के लिए करें यह काम