BAREILLY: व्यापारियों ने किया शराब की दुकानें खोलने का विरोध, बिथरी के विधायक से की यह मांग

देशभर में लॉकडाउन (lockdown) के कारण सभी शराब की दुकान (alcohol shops) बंद पड़ी थीं। जिसके बाद सरकार द्वारा पिछले दिनों शराब की दुकानों को खोलने का आदेश पारित किया गया था। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में शराब खरीदने वालों की लंबी-लंबी लाइनें दिखाई दी। शराब की बिक्री शुरू होते ही अपराधिक घटनाओं (criminal cases)
 | 
BAREILLY: व्यापारियों ने किया शराब की दुकानें खोलने का विरोध, बिथरी के विधायक से की यह मांग

देशभर में लॉकडाउन (lockdown) के कारण सभी शराब की दुकान (alcohol shops) बंद पड़ी थीं। जिसके बाद सरकार द्वारा पिछले दिनों शराब की दुकानों को खोलने का आदेश पारित किया गया था। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में शराब खरीदने वालों की लंबी-लंबी लाइनें दिखाई दी। शराब की बिक्री शुरू होते ही अपराधिक घटनाओं (criminal cases) की सूचना आने लगीं।
BAREILLY: व्यापारियों ने किया शराब की दुकानें खोलने का विरोध, बिथरी के विधायक से की यह मांगइसे देखते हुए उत्तर प्रदेश पश्चिमी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल को शराब की दुकानें बंद कराने का ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों का कहना है कि इस समय देश विषम परिस्थितियों में चल रहा है। ऐसे में शराब की दुकानें खुलने से अपराधिक घटनाएं बढ़ जाएंगी। जल्द ही शराब की दुकानों पर अंकुश नहीं लगाया तो इससे कोरोना वायरस (Corona Virus) बीमारी फैलने का डर भी है।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

Academic Session 2020: शासन ने जारी किया महाविद्यालय और विश्वविद्यालय का नया शैक्षिक सत्र, जानें कब से शुरू होंगी कक्षाएं

Bansal Saree

UP Board : जून के अंत तक आ सकते हैं 10वीं-12वीं के रिजल्ट