BAREILLY: भत्ते की कटौती पर कर्मचारी महासंघ‌ 25 मई तक करेंगे विरोध, सरकार से की ये मांग

बरेली: राज्य कर्मचारियों के छह प्रकार के भत्ते समाप्त करने की बात से नाराज महासंघ ने 18 से 25 मई तक न फीता बांधकर विरोध करने की घोषणा की है। महासंघ ने उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) से मांग करते हुए कहा है कि सरकार केंद्रीय कर्मचारियों को मिलने वाले समस्त वेतन भत्तों के समानता
 | 
BAREILLY: भत्ते की कटौती पर कर्मचारी महासंघ‌ 25 मई तक करेंगे विरोध, सरकार से की ये मांग

बरेली: राज्य कर्मचारियों के छह प्रकार के भत्ते समाप्त करने की बात से नाराज महासंघ ने 18 से 25 मई तक न फीता बांधकर विरोध करने की घोषणा की है। महासंघ ने उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) से मांग करते हुए कहा है कि सरकार केंद्रीय कर्मचारियों को मिलने वाले समस्त वेतन भत्तों के समानता के सिद्धांत को मानती है, तो राज्य कर्मचारियों को भी केंद्रीय कर्मचारियों की भांति मकान का किराया शिक्षा और परिवहन का भत्ता दिया जाना चाहिए।

Devi Maa Dental

BAREILLY: भत्ते की कटौती पर कर्मचारी महासंघ‌ 25 मई तक करेंगे विरोध, सरकार से की ये मांगमिनिस्ट्रियल एसोसिएशन (Ministerial Association) लोक निर्माण विभाग बरेली क्षेत्र के अध्यक्ष सुनील कुमार भसीन ने आज राज्य सरकार (State Government) द्वारा भत्ता समाप्त करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) के समय में कर्मचारियों के साथ राज्य सरकार का यह व्यवहार न्याय संगत नहीं है। पूरा देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है और कर्मचारी एक पैर पर खड़े होकर दिन-रात सरकारी आदेश व निर्देशों (Orders and instructions) का पालन निष्ठा पूर्वक कर रहे हैं। ऐसे समय में सरकार द्वारा कर्मचारियों के भत्ते को समाप्त करना उचित नहीं है।

इससे कर्मचारियों का मनोबल गिर रहा है। इसी के क्रम में प्रांतीय खंड लोनिवि के प्रांगण में एक मीटिंग (Meeting) का आयोजन किया गया। इस मीटिंग की अध्यक्षता जितेंद्र कुमार ने की और मीटिंग में आमिर खान, रामकिशोर, अभिषेक अग्रवाल, जिला अध्यक्ष विकास सक्सेना व अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Bansal Saree