BAREILLY: फरीदपुर के हॉटस्पॉट इलाके में शुरू हुआ सर्वे, स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने डोर टू डोर जाकर की थर्मल स्क्रीनिंग

बरेली: फरीदपुर के दो मोहल्ले के आठ लोगों में कोरोना वायरस (Corona Virus) की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने एक किलोमीटर तक की इलाके को हॉटस्पॉट (Hotspot) बना दिया है। इन मोहल्लों डेढ़ लाख की आबादी का सर्वे कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की 21 टीमें गठित की गई है। मंगलवार को
 | 
BAREILLY: फरीदपुर के हॉटस्पॉट इलाके में शुरू हुआ सर्वे, स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने डोर टू डोर जाकर की थर्मल स्क्रीनिंग

बरेली: फरीदपुर के दो मोहल्ले के आठ लोगों में कोरोना वायरस (Corona Virus) की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने एक किलोमीटर तक की इलाके को हॉटस्पॉट (Hotspot) बना दिया है। इन मोहल्लों डेढ़ लाख की आबादी का सर्वे कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की 21 टीमें गठित की गई है। मंगलवार को टीमों ने डोर-टू-डोर (Door-to-Door) जाकर लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की।
BAREILLY: फरीदपुर के हॉटस्पॉट इलाके में शुरू हुआ सर्वे, स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने डोर टू डोर जाकर की थर्मल स्क्रीनिंगफरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर के एक ही परिवार के 7 लोगों के अलावा ऊंचा मोहल्ला के एक युवक में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) की पुष्टि होने के बाद प्रशासन (Administration) ने उस इलाके को हॉटस्पॉट बनाकर सील कर दिया है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. बासित अली ने बताया कि टीमों ने डोर टू डोर सर्वे किया है। और दूसरे राज्य से आए लोगों की भी डिटेल (Detail) जुटाई जा रही है।

Devi Maa Dental