Bareilly: पारस एजुकेशन सोसाइटी ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, और कहा ये

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लॉकडाउन (lockdown) के बीच देश में जगह-जगह राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप की जयंती मनाई गई। वहीं बरेली की समाज सेवी संस्था पारस एजुकेशन सोसाइटी (Paras educational society) ने महाराणा प्रताप की जयंती को लॉकडाउन के नियमों को ध्यान में रखकर मनाई। इस अवसर पर सोसायटी के प्रदेश अध्यक्ष पीपी
 | 
Bareilly: पारस एजुकेशन सोसाइटी ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, और कहा ये

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लॉकडाउन (lockdown) के बीच देश में जगह-जगह राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप की जयंती मनाई गई। वहीं बरेली की समाज सेवी संस्था पारस एजुकेशन सोसाइटी (Paras educational society) ने महाराणा प्रताप की जयंती को लॉकडाउन के नियमों को ध्यान में रखकर मनाई। इस अवसर पर सोसायटी के प्रदेश अध्यक्ष पीपी सिंह उर्फ बंटी ठाकुर ने राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप के चित्र पर माला और पुष्प चढ़ाकर नमन किया।
Bareilly: पारस एजुकेशन सोसाइटी ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती, और कहा येपीपी सिंह ने कहा कि लोग महाराणा प्रताप (Maharana Pratap) को त्याग, बलिदान, निरंतर संघर्ष और स्वतंत्रता के रक्षक के रूप में सदैव याद करते रहेंगे। उन्होंने आदर्श जीवन मूल्यों एवं स्वतंत्रता के लिए अपना सर्वस्व दांव पर लगा दिया, ऐसे महान नायक का स्वाभिमान और त्याग सभी के लिए प्रेरणादायक है। इस अवसर पर मोहित सिंह, सौम्य सिंह, महिपाल सिंह, जिला अध्यक्ष पंकज सिंह, वंश मौजूद रहे।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

UP News: सीएम योगी ने बनाया 90 लाख लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य, इसके लिए किया यह बड़ा काम