BAREILLY: पान मसाला एसोसिएशन ने प्रशासन से मांगी व्यापार शुरू करने की अनुमति

बरेली: उत्तर प्रदेश पान मसाला एवं जर्दा एसोसियन ने जिला अधिकारी बरेली (District Officer Bareilly) को ज्ञापन देकर पान मसाला सुपारी एवं जर्दा से जुड़े व्यवसाय शुरू करने की मांग की। एसोसिएशन ने कहा कि इससे करीब 10 हज़ार लोग रोजगार (Employment) करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। लॉकडाउन के कारण व्यापार ठप्प होने
 | 
BAREILLY: पान मसाला एसोसिएशन ने प्रशासन से मांगी व्यापार शुरू करने की अनुमति

बरेली: उत्तर प्रदेश पान मसाला एवं जर्दा एसोसियन ने जिला अधिकारी बरेली (District Officer Bareilly) को ज्ञापन देकर पान मसाला सुपारी एवं जर्दा से जुड़े व्यवसाय शुरू करने की मांग की। एसोसिएशन ने कहा कि इससे करीब 10 हज़ार लोग रोजगार (Employment) करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। लॉकडाउन के कारण व्यापार ठप्प होने से उन्हें कठिन परिस्थियों से गुजरना पड़ रहा है। एसोसिएशन का कहना है कि इस व्यापार के जरिए सरकार को हर वर्ष लाखों रुपये का राजस्व (Revenue) मिलता है।

Bansal Saree

BAREILLY: पान मसाला एसोसिएशन ने प्रशासन से मांगी व्यापार शुरू करने की अनुमतिकानपुर, बदांयू , पीलीभीत, शाजहाँपुर, आदि प्रदेश के अन्य जिलों में इसकी अनुमति मिल चुकी है। । इसके साथ ही पान मसाला कंपनियों (Pan Masala Companies) ने सरकार के निर्देशानुसार उत्पादन शुरू भी कर दिया है। इससे जुड़े व्यापारियों ने ज्ञापन में प्रशासन से मांग की है कि प्रशासन पान मसाला एवं जर्दा से जुड़़े व्यापार (business) को शुरू करने की अनुमति दी जाएं या सरकार की ओर से परिवार के पालन पोषण के लिए अनुदान दिया जाए। इस मौके पर पान मसाला एसोसियन (Pan Masala Association) की तरफ से अमित भारद्वाज, संजय शर्मा, नितिन सेठी समेत कई लोग मौजूद रहे।