BAREILLY: निर्माण कार्यों में हो रही है देरी, कोरोना के डर से नहीं आ रहे हैं मजदूर

बरेली: जिले में रेड जोन (Red Zone) होने के कारण अब निर्माण कार्यों (Construction Works) में भी देरी होने की आशंका बनी हुई है। क्योंकि जनपद (District) की सीमाएं वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के कारण कार्यदायी संस्थाओं के बुलाने पर भी मजदूर नहीं आ रहे हैं। जिससे निर्माणाधीन परियोजनाओं (Projects under Construction) का काम अटका
 | 
BAREILLY: निर्माण कार्यों में हो रही है देरी, कोरोना के डर से नहीं आ रहे हैं मजदूर

बरेली: जिले में रेड जोन (Red Zone) होने के कारण अब निर्माण कार्यों (Construction Works) में भी देरी होने की आशंका बनी हुई है। क्योंकि जनपद (District) की सीमाएं वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के कारण कार्यदायी संस्थाओं के बुलाने पर भी मजदूर नहीं आ रहे हैं। जिससे निर्माणाधीन परियोजनाओं (Projects under Construction) का काम अटका हुआ है।
BAREILLY: निर्माण कार्यों में हो रही है देरी, कोरोना के डर से नहीं आ रहे हैं मजदूरऐसे में अधूरे कार्य को समय पर पूरा कर पाना मुमकिन नहीं दिख रहा है। शासन (Governance) के निर्देश मिलने के बावजूद निर्माण कार्यों को लॉकडाउन (Lockdown) के कारण गति नहीं मिल पा रही है। निगम (Corporation) ने भी निर्माण कार्यों की निविदा तो निकाल ली है लेकिन कार्य शुरू करने के लिए लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं। शहर का माहौल इन दिनों कोरोना को लेकर संवेदनशील बना हुआ है। इसी कारण मजदूर व मिस्त्री घर से नहीं निकल रहे हैं।

krishna hospital

यहाँ भी पढ़े

अगर आप भी दूसरे राज्‍यों में फंसे हैं, तो जान लें श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से जुड़ी ये जानकारी

BAREILLY: कोरोना संक्रमित के साथियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, टीमें लगातार कर रहीं है सर्वे