BAREILLY: टेंपो यूनियन के पदाधिकारियों ने की चालकों को मानदेय देने की मांग, डीएम को सौंपा ज्ञापन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) और लॉकडाउन (Lockdown) से परेशान ऑटो रिक्शा चालकों की समस्याओं को लेकर ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी के पदाधिकारी जिला अधिकारी (DM) से मिलें और चालकों की परेशानियों से अवगत कराया। जिलाधिकारी ने चालकों की परेशानियों को समझते हुए आरटीओ (RTO) को आदेश दिए थे कि ऑटो चालकों की सूची
 | 
BAREILLY: टेंपो यूनियन के पदाधिकारियों ने की चालकों को मानदेय देने की मांग, डीएम को सौंपा ज्ञापन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) और लॉकडाउन (Lockdown) से परेशान ऑटो रिक्शा चालकों की समस्याओं को लेकर ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी के पदाधिकारी जिला अधिकारी (DM) से मिलें और चालकों की परेशानियों से अवगत कराया।
BAREILLY: टेंपो यूनियन के पदाधिकारियों ने की चालकों को मानदेय देने की मांग, डीएम को सौंपा ज्ञापनजिलाधिकारी ने चालकों की परेशानियों को समझते हुए आरटीओ (RTO) को आदेश दिए थे कि ऑटो चालकों की सूची बनाकर नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) को भेजी। आरटीओ ने सूची तैयार करके नगर आयुक्त को भिजवा दी है। लेकिन नगर निगम के कर्मचारियों का कहना है कि चालक नगर निगम (Municipal council) की सीमा में आते हैं इसलिए यह लाभ उन्हीं लोगों को दिया जाएगा, जिनके नाम से ऑटो, रिक्शा या टेंपो का पंजीकरण है।

Devi Maa Dental

इस तरह से चालकों को कुछ भी नहीं मिलेगा। इस सुविधा का लाभ सिर्फ ऑटो मालिकों को ही मिलेगा। टेंपो यूनियन के पदाधिकारियों ने यह मांग करी है कि चालकों के हालात को देखते हुए यह सुविधा ऑटो, रिक्शा, टेंपो व ई रिक्शा चालकों को ही दिलवाई जाए। साथ ही उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए टेंपो चालकों को मानदेय देने की मांग की।