BAREILLY: जानिए कब से शुरू होंगे रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के एडमिशन

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में नए सत्र की एडमिशन (Admission) की प्रक्रिया सीबीएसई और आईएससी बोर्ड (CBSE and ISC Board) के रिजल्ट आने के बाद से शुरू होगी। यूनिवर्सिटी में स्नातक कोर्सों के अलावा एमए में एडमिशन मेरिट (Merit) के आधार पर होते हैं। यूनिवर्सिटी ने एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन
 | 
BAREILLY: जानिए कब से शुरू होंगे रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के एडमिशन

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में नए सत्र की एडमिशन (Admission) की प्रक्रिया सीबीएसई और आईएससी बोर्ड (CBSE and ISC Board) के रिजल्ट आने के बाद से शुरू होगी। यूनिवर्सिटी में स्नातक कोर्सों के अलावा एमए में एडमिशन मेरिट (Merit) के आधार पर होते हैं।
BAREILLY: जानिए कब से शुरू होंगे रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के एडमिशनयूनिवर्सिटी ने एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन (Registration) की प्रक्रिया को जून में ही खोल दिया था। लेकिन कॉलेजों में यह प्रक्रिया रुकी हुई है। कमेटी (Committee) ने तय किया है कि स्नातक की प्रवेश प्रक्रिया सीबीएसई और आईएससी के रिजल्ट (Result) आने के बाद और एमए की प्रवेश प्रक्रिया स्नातक के रिजल्ट आने के बाद शुरू की जाएगी।

Devi Maa Dental

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: जानिए कब से शुरू होंगे रुहेलखंड यूनिवर्सिटी के एडमिशन

Bansal Saree

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8