BAREILLY: ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी ने बतायी अपनी परेशानियांं , कमिश्नर ने दिए ये निर्देश

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण टेंपो चालकों के सामने बड़ी समस्या उत्पन्न हो रही हैं। शहर में चल रहे टेंपो व रिक्शा अधिकतर बैंक से लोन (Bank Loan) पर लिए गए हैं, जिसको लेकर टेंपो चालक काफी परेशान हैं। बरेली ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी के पदाधिकारियों एवं महासचिव गुरुदर्शन सिंह संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद
 | 
BAREILLY: ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी ने बतायी अपनी परेशानियांं , कमिश्नर ने दिए ये निर्देश

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण टेंपो चालकों के सामने बड़ी समस्या उत्पन्न हो रही हैं। शहर में चल रहे टेंपो व रिक्शा अधिकतर बैंक से लोन (Bank Loan) पर लिए गए हैं, जिसको लेकर टेंपो चालक काफी परेशान हैं। बरेली ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी के पदाधिकारियों एवं महासचिव गुरुदर्शन सिंह संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद अकील अपने साथियों के साथ कमिश्नर (Commissioner) रणधीर प्रसाद से मिलें। और अपनी परेशानियों के बारे में बताया।
BAREILLY: ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी ने बतायी अपनी परेशानियांं , कमिश्नर ने दिए ये निर्देशकमिश्नर ने आरटीओ (RTO) अनिल कुमार को निर्देश दिए हैं कि लॉकडाउन खुलने पर ई रिक्शा और टेंपो में चालको सहित दो सवारी की स्वीकृति दे दी जाए। लेकिन टेंपो चालक सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखें अगर नियम तोड़े तो चालान किया जाएगा।
BAREILLY: ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी ने बतायी अपनी परेशानियांं , कमिश्नर ने दिए ये निर्देशइस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव गुरु दर्शन ने बताया की टेंपो चालकों की परेशानी को कमिश्नर ने सुना और समाधान भी किया है। कमिश्नर ने टेंपो चालकों के लिस्ट मांगी है, वह सरकार के सभी टेंपो चालकों व ई-रिक्शा को कुछ न कुछ अनुदान दिलाने की मांग करेंगे।

Bansal Saree