BAREILLY: इस सोसाइटी के सदस्‍य विदेश में रहकर भी ऐसे कर रहे गरीबों की मदद

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इस संकट की घड़ी में झूलेलाल चेरिटेबिल सोसाइटी गरीब और बेसहारों के लिए सहारा बनकर सामने आई है। रविवार को झूलेलाल पीएनबी कालोनी में गरीबो और सेकड़ो बेसहारो के लिए चेरिटेबिल सोसाइटी की ओर से खाद्य सामग्री (Food item) का वितरण किया गया। इस दौरान झूलेलाल चेरिटेबिल सोसाइटी के पदाधिकारी जयकिशन
 | 
BAREILLY: इस सोसाइटी के सदस्‍य विदेश में रहकर भी ऐसे कर रहे गरीबों की मदद

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इस संकट की घड़ी में झूलेलाल चेरिटेबिल सोसाइटी गरीब और बेसहारों के लिए सहारा बनकर सामने आई है। रविवार को झूलेलाल पीएनबी कालोनी में गरीबो और सेकड़ो बेसहारो के लिए चेरिटेबिल सोसाइटी की ओर से खाद्य सामग्री (Food item) का वितरण किया गया। 
BAREILLY: इस सोसाइटी के सदस्‍य विदेश में रहकर भी ऐसे कर रहे गरीबों की मददइस दौरान झूलेलाल चेरिटेबिल सोसाइटी के पदाधिकारी जयकिशन बातवानी ने बताया कि सोसाइटी संरक्षि मनोज बातवानी दक्षिण अफ्रीका में हैं। उन्ही के आदेश पर झूलेलाल चेरिटेबिल सोसाइटी जनसेवा के कार्य कर रही है। इसी परिपेक्ष्य में कोरोना महामारी (Corona epidemic) में हो रही परेशानी को देखते हुए संस्‍था पिछले दो महीने से गरीबों और असहायों के हित में काम कर रही है।

Devi Maa Dental

उन्‍होंने बताया कि रविवार को भी सैकड़ो गरीब व बेसहारा लोगों को राशन का वितरण किया गया। इस दौरान संस्‍था के सदस्‍य  जयकिशन बातवानी के साथ, किशोर कुमार, दुर्गेश खटवानी, प्रदीप कुमार, नारायणदास हरवानी सहित सिंधी समाज के तमाम लोग मौजूद रहे।