Bareilly: सांसद संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 परिजन आए कोरोना की चपेट में

देश में कोरोना (corona virus) संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जिले में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 अन्य परिजन कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। मंत्री संतोष गंगवार ने खुद यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक संतोष गंगवार ने कहा कि उनकी पत्नी और छह अन्य
 | 
Bareilly: सांसद संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 परिजन आए कोरोना की चपेट में

देश में कोरोना (corona virus) संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जिले में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 अन्य परिजन कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। मंत्री संतोष गंगवार ने खुद यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक संतोष गंगवार ने कहा कि उनकी पत्नी और छह अन्य परिजनों की कोरोना टेस्ट (Corona test) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
Bareilly: सांसद संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 परिजन आए कोरोना की चपेट में
71 साल के संतोष गंगवार ने भी कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव (negative report) आई है। हाल ही में सांसद गंगवार के परिजन दिल्ली गए थे, जहां वे कोरोना वायरस से संक्रमण की चपेट में आ गए। सांसद संतोष गंगवार के सभी संक्रमित परिजनों को उपचार के लिए फरीदाबाद के ईएसआई अस्पताल (ESI hospital) में भर्ती कराया गया है।

सांसद गंगवार के मुताबिक उनका रसोइया भी बीमार हो गया है। एहतियातन उसे भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय श्रम मंत्री गंगवार ने कहा कि उनके मंत्रालय के कुछ कर्मचारियों के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने भी कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: सांसद संतोष गंगवार की पत्नी समेत 6 परिजन आए कोरोना की चपेट में                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8