Bareilly: मिशन शक्ति ऑटो रैली के दौरान चालकों-परिचालकों को दी ये शिक्षा

बरेली में उप संभागीय परिवहन विभाग ने मिशन शक्ति (Mission Shakti) के तहत एक ऑटो रैली का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक पप्पू भरतौल ने सैटेलाइट बस अड्डे (Satellite Bus stand) से हरी झंडी दिखाकर किया गया। इसके पहले रोडवेज (roadways) बस चालकों, परिचालकों तथा ऑटो चालकों को महिला सवारियों से अच्छा व्यवहार
 | 
Bareilly: मिशन शक्ति ऑटो रैली के दौरान चालकों-परिचालकों को दी ये शिक्षा

बरेली में उप संभागीय परिवहन विभाग ने मिशन शक्ति (Mission Shakti) के तहत एक ऑटो रैली का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक पप्पू भरतौल ने सैटेलाइट बस अड्डे (Satellite Bus stand) से हरी झंडी दिखाकर किया गया।

इसके पहले रोडवेज (roadways) बस चालकों, परिचालकों तथा ऑटो चालकों को महिला सवारियों से अच्छा व्यवहार किए जाने के लिए उन्हें सुशिक्षित किया गया। कार्यक्रम के साथ-साथ विधायक द्वारा सभी चालक परिचालकों को कोविड-19 से बचाव के लिए सैनिटाइजर तथा मास्क (sanitizer and mask) वितरित किए गए। रैली का अंत में आरटीओ ऑफिस में सेव लाइफ फाउंडेशन ने ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम (online training program) के दौरान महिला यात्रियों व सड़क सुरक्षा संबंधी उपायों पर ऑडियो विजुअल माध्यम से प्रशिक्षित किया।

इस कार्यक्रम में महिला कल्याण उपनिदेशक नीता अहिरवार ने सभी चालकों व परिचालकों को उनके विभाग द्वारा जारी विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इसके साथ ही सभी चालक-परिचालकों से अपेक्षा की कि जो इन योजनाओं के अंतर्गत आते हैं, वह परिवहन विभाग के माध्यम से या सीधे ही उनके कार्यालय से संपर्क कर योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: मिशन शक्ति ऑटो रैली के दौरान चालकों-परिचालकों को दी ये शिक्षा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa