Bareilly: इन शर्तो के साथ आज से इतने दिन खुलेंगे हेयर सैलून

कोरोना महामारी के कारण बंद चल रहे सैलून गुरूवार से खुल सकेंगे। लॉकडाउन में दो महीने से अधिक समय बीतने के बाद प्रशासन ने आज से इन्हें खोलने की अनुमति (Permission to open) दे दी है। वहीं सप्ताह में केवल मंगलवार-गुरुवार और शुक्रवार को ही सैलून खोलने की इजाजत दी गई है। इस दौरान सैलून
 | 
Bareilly: इन शर्तो के साथ आज से इतने दिन खुलेंगे हेयर सैलून

कोरोना महामारी के कारण बंद चल रहे सैलून गुरूवार से खुल सकेंगे। लॉकडाउन में दो महीने से अधिक समय बीतने के बाद प्रशासन ने आज से इन्हें खोलने की अनुमति (Permission to open) दे दी है। वहीं सप्ताह में केवल मंगलवार-गुरुवार और शुक्रवार को ही सैलून खोलने की इजाजत दी गई है। इस दौरान सैलून संचालकों को ग्राहक का नाम और मोबाइल नंबर समेत रिकॉर्ड (record) रखना होगा। इसके अलावा हॉटस्पॉट और कंटेंटमेंट जोन (Hotspot and Containment Zone) में सैलून खोलने की इजाजत नहीं दी गई है।
Bareilly: इन शर्तो के साथ आज से इतने दिन खुलेंगे हेयर सैलूनशासन की ओर से हेयर सैलून (hair salon) खुलवाने की गाइडलाइन मिलने के बाद डीएम ने कुछ शर्तों के साथ सैलून खोलने की अनुमति दी है। सैलून के कारीगरों को मास्क और ग्लब्स (Masks and Globs) पहनना जरूरी होगा। सैलून में सोशल डिस्टेंस (Social distance) का पालन तथा सैनिटाइजर रखना भी जरूरी होगा। इसके अलावा सैलून में भीड़ लगने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं डीएम की ओर से 31 मई तक का रोस्टर जारी (Roster release) कर दिया गया है।

डीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शासन की गाइडलाइन के अनुसार सैलून खोलने की अनुमति दी गई है। रोस्टर जारी कर दिया है। सैलून संचालक को ग्राहक का मोबाइल नंबर समेत रिकॉर्ड रखना होगा ताकि संक्रमण की स्थिति में उनको ट्रेस (Trace) किया जा सके।