सीतापुर: ईंट भट्ठे की साझेदारी को लेकर फायरिंग, पार्टनर बाल बाल बचा

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीतापुर जिले की लहरपुर तहसील में एक ईंट भट्ठे की साझेदारी को लेकर दो पार्टनर आपस में भिड़ गए। विवाद बढ़ने पर आपस में फायरिंग भी हो गई। गोली चलने से एक पार्टनर बाल बाल बच गया। मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज करके प्रकरण की
 | 
सीतापुर: ईंट भट्ठे की साझेदारी को लेकर फायरिंग, पार्टनर बाल बाल बचा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सीतापुर जिले की लहरपुर तहसील में एक ईंट भट्ठे की साझेदारी को लेकर दो पार्टनर आपस में भिड़ गए। विवाद बढ़ने पर आपस में फायरिंग भी हो गई। गोली चलने से एक पार्टनर बाल बाल बच गया। मामले में पुलिस ने हत्‍या के प्रयास में मुकदमा दर्ज करके प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

Bansal Saree

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवेंद्र सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी ग्राम पायक नगर थाना हरगांव, एवं ओमप्रकाश पुत्र लालजी निवासी ग्राम पायक नगर थाना हरगांव ने एक ईंट भट्ठा, खिंडा ब्रिक फील्ड के नाम से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर हरिप्रसाद में लगा रखा है। विगत कई दिनों से भट्टे के हिसाब को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था, आज ओमप्रकाश अपने साथ सुधीर वर्मा पुत्र शिव शंकर निवासी ग्राम बरौली थाना हरगांव, संतोष पुत्र रामनरेश निवासी ग्राम पायग नगर, पिंटू पुत्र राजेंद्र निवासी पायग नगर, व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के साथ भट्टे का हिसाब करने पहुंचे थे!

इसी बीच हिसाब को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने लगा और हाथापाई की नौबत आई भट्टे के पार्टनर देवेंद्र सिंह बाहर निकल आए इसी बीच सुधीर वर्मा ने नाजायज 315 बोर तमंचा को उनके सीने पर रख दिया फायर जैकेट को फाढ़ता हुआ बाहर निकल गया, और वह बाल-बाल बच गए, देवेंद्र सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी तब तक उक्त सभी लोग मौके से फरार हो चुके थे, कोतवाली प्रभारी ओपी राय ने बताया कि घटना की सूचना मिली है उक्त सभी लोगों के विरुद्ध धारा 307,7 क्रिमिनल ला एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Devi Maa Dental