शिक्षामित्र एसोसिएशन पहुंची सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ दाखिल की अर्जी और की ये मांग

यूपी शिक्षक भर्ती (UP Teacher Recruitment) के मामले में हाईकोर्ट का आदेश आ चुका है। पर हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ यूपी प्राथमिक शिक्षामित्र एसोसिएशन (UP Primary Education Association) सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गई है। एसोसिएशन ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में विशेष अनुमति याचिका दाखिल कर इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है।
 | 
शिक्षामित्र एसोसिएशन पहुंची सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ दाखिल की अर्जी और की ये मांग

यूपी शिक्षक भर्ती (UP Teacher Recruitment) के मामले में हाईकोर्ट का आदेश आ चुका है। पर हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ यूपी प्राथमिक शिक्षामित्र एसोसिएशन (UP Primary Education Association) सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गई है। एसोसिएशन ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में विशेष अनुमति याचिका दाखिल कर इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है। और आदेश पर अंतरिम रोक लगाने की मांग की है।

Devi Maa Dental

शिक्षामित्र एसोसिएशन पहुंची सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ दाखिल की अर्जी और की ये मांगहाईकोर्ट (High Court) की खंडपीठ ने 6 मई को यूपी सहायक शिक्षक भर्ती बाल मामले में सुनवाई करते हुए एकल पीठ का फैसला रद्द कर दिया था। और न्यूनतम अंक 65 और 60 प्रतिशत होने की अनिवार्यता के शासकीय आदेश को बहाल कर दिया था। प्राथमिक शिक्षा मित्र एसोसिएशन याचिका दाखिल करते हुए तत्काल सुनवाई की भी अर्जी लगाई है। और कहा है कि इस मामले पर जल्दी सुनवाई नहीं हुई तो प्रदेश सरकार (State Government) परीक्षा परिणाम घोषित कर देंगी, तो उन लोगों का अफसर खत्म हो सकता है।