शाहजहांपुर: पुवायां चीनी मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ, डीएम के साथ किस विधायक ने किया उद्घाटन देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। शाहजहांपुर जिले की पुवायां चीनी मिल के पेराई सत्र का गुरूवार को शुभारंभ हो गया। शाहजहांपुर के डीएम इंद्र विक्रम सिंह और विधायक चेतराम ने फीता काटकर मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ कराया। इस मौके पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि पेराई सत्र के दौरान किसानों को किसी प्रकार
 | 
शाहजहांपुर: पुवायां चीनी मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ, डीएम के साथ किस विधायक ने किया उद्घाटन देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शाहजहांपुर जिले की पुवायां चीनी मिल के पेराई सत्र का गुरूवार को शुभारंभ हो गया। शाहजहांपुर के डीएम इंद्र विक्रम सिंह और विधायक चेतराम ने फीता काटकर मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ कराया। इस मौके पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि पेराई सत्र के दौरान किसानों को किसी प्रकार की कोई दिक्‍कत ना होने पाए अफसर इस बात का खास ध्‍यान रखें। डीएम ने कहा पेराई सत्र के दौरान घटतौली करने की शिकायतें मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Bansal Saree

पुवायां की किसान सहकारी चीनी मिल  में गुरुवार को गन्ना पेराई सत्र का शुभारंभ हो गया है  सत्र शुभारंभ डीएम इन्द्रविक्रम सिंह व विधायक चेतराम ने फीता काटकर किया। पेराई सत्र का शुभारंभ होने से इलाके के किसान खुश हुए।

गुरुवार को शुरू हुई पराई सत्र से  पहले सुबह मिल के जीएम राकेश चंद्र श्रीवास्तव ने हवन पूजन कराया जीएम श्रीवास्तव ने सबसे पहले मशीनरी मिल में पूजन किया। इसके बाद ब्‍वायलर का पूजन कर चैन के पास हवन कराया। बिधि विधान व मंत्रोच्चारण के साथ संपन्न हुए हबन पूजन के बाद डीएम इन्द्रविक्रम सिंह, एसपी एस आनन्द, विधायक चेतराम ने फीता काटकर पेराई सत्र का शुरु किया गया।

Devi Maa Dental

पेराई सत्र के शुभारंभ के समय गन्ना लेकर आये लखोह गांव किसान रामप्रकाश व कहमारा गांव के सदा सिंह को डीएम इन्द्रविक्रम सिंह ने तिलक कर अंग वस्त्र देकर गन्ने की तौल शुरू कराई। जिसके बाद जीएम राकेश चंद्र श्रीवास्तव ने डीएम इंद्र विक्रम सिंह को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। डीएम ने जीएम को किसानों के पुराना भुगतान कराये जाने का आदेश किया।