शादी के बहाने कैसे बरेली के पतंग कारीगर से युवतियों ने ठग लिए हजारों रूपए ,कैसे बनाया निशाना, जानिए इस खबर में…

मैरिज ब्यूरो ने शादी के लिए दिए थे युवतियों के नंबर बरेली। बरेली के एक पतंग कारीगर को शादी करने के बहाने युवतियों ने खूब ठगा। जब तक उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तब तक पतंग कारीगर हजारों रूपए गंवा चुका था। मेरठ के मैरिज ब्यूरो ने युवक की शादी कराने के लिए उससे
 | 
शादी के बहाने कैसे बरेली के पतंग कारीगर से युवतियों ने ठग लिए हजारों रूपए ,कैसे बनाया निशाना, जानिए इस खबर में…

मैरिज ब्यूरो ने शादी के लिए दिए थे युवतियों के नंबर

बरेली। बरेली के एक पतंग कारीगर को शादी करने के बहाने युवतियों ने खूब ठगा। जब तक उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तब तक पतंग कारीगर हजारों रूपए गंवा चुका था।

मेरठ के मैरिज ब्यूरो ने युवक की शादी कराने के लिए उससे खुद तो हजारों रूपए की ठगी की ही, इसके साथ ही ठगने वाली युवतियों के नंबर देकर भी हजारों रुपए झटक लिए। ठगी का एहसास होने पर युवक ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

Bansal Saree

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के गुवाला गली के रहने वाले रजत जौहरी पतंग बनाने का काम करता है। कुछ दिन पहले रोशन लाल ने एक अखबार में छपे एक मैरिज ब्यूरो का विज्ञापन देखा था। जिसके बाद रजत ने उससे संपर्क कर शादी करने की इच्छा जाहिर की थी।

सबसे पहले मैरिज ब्यूरो ने रजिस्ट्रेशन कराने के नाम पर अपने अकाउंट में ढाई हजार रुपए जमा करवाए। जिसके बाद युवक को चार लड़कियों के नंबर देकर संपर्क करने को कहा। युवक ने जब युवतियों से बातचीत की। तो एक-एक कर सभी युवतियों ने किसी न किसी बहाने से युवक से अपने अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करा लिए।

एक युवती को पैसे दे चुके मांझा कारीगर को दूसरी युवती ने भी वहीं अकाउंट नंबर भेजा जिसके बाद मांझा कारीगर को ठगी का अहसास हुआ। इसके बाद युवक ने मैरिज ब्यूरो वाली युवती से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी दी।

जिस पर उन्होने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया। काफी दिन परेशान होने के बाद आज युवक पुलिस ऑफिस पहुंचा जहां उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण को पूरे मामले की जानकारी देकर अपने पैसे दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया है।

Devi Maa