यूपी के पीलीभीत में छह वर्ष की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की आशंका

पीलीभीत/बरेली। यूपी के पीलीभीत में बच्चे कहीं भी सुरक्षित नहीं नजर आ रहे। ताजा घटना माधोंटाडा इलाके में छह बरस की बच्ची की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। कातिल बच्ची के शव को गन्ने के खेत में फेंक गया। हालात देखते हुए मासूम के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई गई
 | 
यूपी के पीलीभीत में छह वर्ष की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की आशंका

पीलीभीत/बरेली। यूपी के पीलीभीत में  बच्‍चे कहीं भी सुरक्षित नहीं नजर आ रहे। ताजा घटना माधोंटाडा इलाके में छह बरस की बच्‍ची की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। कातिल बच्‍ची के शव को गन्‍ने के खेत में फेंक गया। हालात देखते हुए मासूम के साथ दुष्‍कर्म की आशंका भी जताई गई है। वारदात से लोग गुस्‍से में हैं।

Bansal Saree

गोमती उद्गगम स्थल से 1 दिन पूर्व गायब हुई 6 साल की मासूम बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने मीडिया को बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक एवं एसओजी टीम जुट गई है। एसपी का कहना है कि पुलिस कातिल को जल्‍द ही अरेस्‍ट कर लेगी।

थाना माधोटांडा क्षेत्र में गोमती उद्गम स्थल पर अपने परिजनों के साथ 6 साल की मासूम रामायण का पाठ सुनने आई थी। शुक्रवार शाम उद्गम स्थल से ही बच्ची गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने माधोटांडा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। आज शनिवार को गोमती उद्गम स्थल से कुछ ही दूरी पर गन्ने के खेत में मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ। माधोटांडा पुलिस के अनुसार बच्ची के गले पे निशान है।

Devi Maa Dental

जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे पीलीभीत पुलिस अधीक्षक और डॉग स्पॉट टीम सहित भारी पुलिस बल के मौके पर पहुचे। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। एसपी का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी जो नजीर बनेगी। साथ ही दुश्कर्म की आशंका के सवाल पर एसपी ने पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होने की बात कही है।