बिहार चुनाव कराकर लौटे बीएसफ जवानों की टुकड़ियां बरेली में देख हैरान रह गए लोग, क्या, हुआ, देखिए यह खबर…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। ऐन दीवाली के मौके पर बरेली में बीएसफ की भारी फोर्स लोगों ने देखी तो हैरान रह गए। तरह तरह की आशंकाओं के साथ लोग चर्चा करते रहे। लेकिन हकीकत कुछ और निकली। दिवाली से एक दिन पहले बरेली जंक्शन पर पर भारी मात्रा में बीएसएफ के जवानों को देखकर लोग सकते
 | 
बिहार चुनाव कराकर लौटे बीएसफ जवानों की टुकड़ियां बरेली में देख हैरान रह गए लोग, क्या, हुआ, देखिए यह खबर…

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। ऐन दीवाली के मौके पर बरेली में बीएसफ की भारी फोर्स लोगों ने देखी तो हैरान रह गए। तरह तरह की आशंकाओं के साथ लोग चर्चा करते रहे। लेकिन हकीकत कुछ और निकली।  दिवाली से एक दिन पहले बरेली जंक्शन पर पर भारी मात्रा में बीएसएफ के जवानों को देखकर लोग सकते में रह गए। जंक्शन पर एक के बाद एक बीएसएफ के जवान यहां खड़ी बसों में चढ़ने लगे। यह सब देखकर लोग एक बार तो हैरान रह गए। जंक्शन पर इतनी भारी तादाद में अचानक बीएसएफ के जवानों को देखकर पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि आखिर माजरा क्या है लेकिन धीरे-धीरे स्थिति साफ हो गई। दरअसल बिहार चुनाव में बीएसएफ जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी। जिन्हें अब रोडवेज बसों से उनके कैम्पों में वापस भेजा रहा है। बीएसएफ जवानों को लेने के लिए शुक्रवार को दो बीएसएफ स्पेशल गाड़ियां बरेली जंक्शन पहुंचीं। जवानों को कैंप कार्यालय पहुंचाने के लिए रोडवेज पर बसों की व्यवस्था जंक्शन पर कराई गई। जवानों को उनके मुख्यालय पर छोड़ा गया।

Devi Maa Dental

बरेली जंक्शन ऑपरेटिंग विभाग के मुताबिक, पहली बीएसएफ स्पेशल शुक्रवार सुबह 8:15 बजे बरेली जंक्शन पहुंची। दूसरी ट्रेन 10:45 बजे आई। यहां से एक बीएसएफ स्पेशल रवाना भी कराई गई। ऑपरेटिव विभाग का कहना है, ट्रेनों में बीएसएफ के जवान थे, जो बिहार में चुनाव कराकर वापस लौट रहे है। बीएसएफ की भी कुछ बसें थी। लेकिन जवानों की संख्या अधिक थी, इसलिए जिला प्रशासन की ओर से रोडवेज बसों की व्यवस्था करा दी गई। जिससे बीएसएफ के जवान अपने कैंप कार्यालय तक आसानी से पहुंच सकें। एक बीएसएफ स्पेशल बरेली से मधुबनी को रवाना हुई थी।