बरेली में कैसे तनावग्रस्त युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, देखिए यह खबर…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। तनाव में आकर बरेली के एक युवक ने बीती रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात उसके पिता ने लाश को फांसी पर लटके देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। किला थाना क्षेत्र
 | 
बरेली में कैसे तनावग्रस्त युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, देखिए यह खबर…

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। तनाव में आकर बरेली के एक युवक ने बीती रात घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात उसके पिता ने लाश को फांसी पर लटके देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला साहूकारा निवासी 22 वर्षीय प्रणव जोशी पुत्र प्रदीप जोशी की लाश बीती रात लगभग 2:30 बजे उसके ही घर के पिछले हिस्से में बने हाल में सीमेंट की जाली से बंधी चादर के सहारे फांसी पर लटकी पाई गई।

Devi Maa Dental

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के पिता ने बताया कि प्रणब जोशी चार बहनों में अकेला भाई था। लगभग 6 वर्ष पूर्व उसने कक्षा 9 उत्तीर्ण करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। लेकिन इस साल उसने फिर से पढ़ाई शुरू की थी। वह रोजाना की तरह बीती रात अपने पिता के पास लगे बिस्तर पर सोया था। पिता रोजाना रात में उठने के बाद उसे देखते थे। बीती रात लगभग 2:00 बजे सो कर उठे पिता ने प्रणब को बिस्तर पर देखा।  प्रणव को उन्होंने बिस्तर पर नहीं देखा। वह उसे घर में ही तलाशने लगे। कुछ देर बाद जब वह मकान के पिछले हिस्से में गए।

जहां उन्होंने प्रणब की लाश को फांसी पर लटके देखा। उन्होंने प्रणब की मां कमलेश जोशी को सूचना दी। कुछ देर बाद मोहल्ले के लोग भी मौके पर आ गए। पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के पिता ने घटना का कोई भी कारण नहीं बताया।

Bansal Saree