बरेली: बस की टक्कर से ट्रैक्‍टर ड्राइवर की मौत

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में दीपावली के मौके पर एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। ट्रैक्टर से गन्ना लेकर जा रहे किसान को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से किसान की मौत हो गई। त्यौहार के ऐन मौके पर हुई मौत से मृतक किसान के घर में कोहराम
 | 
बरेली: बस की टक्कर से ट्रैक्‍टर ड्राइवर की मौत

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में दीपावली के मौके पर एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। ट्रैक्‍टर से गन्‍ना लेकर जा रहे किसान को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्‍कर मार दी। टक्‍कर लगने से किसान की मौत हो गई। त्‍यौहार के ऐन मौके पर हुई मौत से मृतक किसान के घर में कोहराम मच गया। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Devi Maa Dental

बरेली के थाना भुता के गांव कोठा मक्खन  निवासी 38 बर्षीय छोटेलाल शाह  पुत्र पुत्तन शाह टैक्टर चलाते है सुबह नवदिया झादा से  गन्ना लेकर जा रहे थे हाइवे पर बड़ा पुल के पास थाना विथरी चैनपुर क्षेत्र में पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने टैक्टर में  टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त हुई कि मौके पर ही  छोटे शाह  गंभीर रूप से घायल हो। किसी ने पुलिस को एक्‍सीडेंट की घटना की सूचना दी तब मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अस्‍पताल भिजवाया। अस्‍पताल पहुंचते ही डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ।