पीलीभीत: नंबर न देने पर शोहदे ने तोड़ दिया युवती का मोबाइल

न्यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत के पूरनपुर तहसील में शोहदे को मोबाइल नम्बर ना देने पर शोहदे ने लड़की का मोबाइल ही तोड़ दिया। कई दिनों से पीछा कर रहे युवक ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए मोबाइल नंबर मांगा। उसके नंबर न देने पर युवक ने मोबाइल तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी
 | 
पीलीभीत: नंबर न देने पर शोहदे ने तोड़ दिया युवती का मोबाइल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पीलीभीत के पूरनपुर तहसील में शोहदे को मोबाइल नम्‍बर ना देने पर शोहदे ने लड़की का मोबाइल ही तोड़ दिया। कई दिनों से पीछा कर रहे युवक ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए मोबाइल नंबर मांगा। उसके नंबर न देने पर युवक ने मोबाइल तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Bansal Saree

नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती का कई दिनों से एक बाइक सवार युवक पीछा कर रहा था। दो दिन पहले युवती मार्केट में चाट के ठेले पर टिक्की बनवा रही थी। इस दौरान युवक वहां पहुंच गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। युवक ने युवती से उसका मोबाइल नंबर मांगा। उसने नंबर देने से मना कर दिया। इस पर युवक ने जबरन युवती से मोबाइल छीन कर उसे जमीन में पटक कर तोड़ दिया और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। यूवती ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मोहल्ले के ही रहने वाले सुनील गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।