किला बवाल प्रकरण-बिलाल घोसी व दूसरे धर्म की छात्रा की love story में नया मोड़

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। दूसरे धर्म की लड़की को लेकर भागने वाले बिलाल घोसी प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने दोनों को पहले अजमेर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद लड़की को पुलिस ने घर तो आरोपी बिलाल को जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद बिलाल ने एसडीएम दफ्तर
 | 
किला बवाल प्रकरण-बिलाल घोसी व दूसरे धर्म की छात्रा की love story में नया मोड़

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। दूसरे धर्म की लड़की को लेकर भागने वाले बिलाल घोसी प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने दोनों को पहले अजमेर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद लड़की को पुलिस ने घर तो आरोपी बिलाल को जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद बिलाल ने एसडीएम दफ्तर पहुंचकर शादी की गुहार लगाई है। परिजनों से छुपकर लड़की भी उसके साथ गई थी।
किला क्षेत्र के पंजाबपुरा इलाके की बीएससी की छात्रा पिछले साल 17 अक्टूबर को लापता हो गई थी। लड़की के पिता ने किला थाने में बिलाल घोसी समेत कई लोगों के खिलाफ उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बिलाल घोसी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर भाजपा व हिंदू संगठनों ने किला थाने में प्रदर्शन किया था। इस दौरान किला थाने में बवाल भी हुआ था।

Devi Maa Dental

24 अक्टूबर को पुलिस ने बिलाल घोसी को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया था। साथ ही लड़की को भी बरामद कर लिया था। करीब 4 महीने तक मामला शांत रहा। इसके बाद बिलाल और छात्रा की प्रेम कहानी फिर चर्चा में आ गई। बिलाल घोसी व उसकी प्रेमिका ने एसडीएम सदर की कोर्ट में पेश होकर शादी करने की अर्जी लगाई है। बिलाल की उम्र 28 साल है। लड़की ने बताया कि वह अब 19 साल की है। इस संबंध में उसने अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र भी दिखाए। एसडीएम सदर विशु राजा ने एसएसपी व तहसीलदार सदर को नोटिस भेजकर 12 बिंदुओं पर रिपोर्ट मांगी है। बिलाल व उसकी प्रेमिका के नाम पते से लेकर आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में ब्यूरो मांगा है। इसके बाद शादी को लेकर फैसला लिया जाएगा।