कहीं बरेली फिर ना पहुंच जाए दिल्ली के कोरोना संक्रमण की हवा, जानिए स्‍वास्‍थ्‍य महकमा क्या कर रहा है तैयारी, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए अब बरेली में भी कोरोना की दूसरी लहर आने का संकट बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग एलर्ट हो गया है। गोरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं दिल्ली से बरेली आने जाने
 | 
कहीं बरेली फिर ना पहुंच जाए दिल्ली  के कोरोना संक्रमण की हवा, जानिए स्‍वास्‍थ्‍य महकमा क्या कर रहा है तैयारी, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए अब बरेली में भी कोरोना की दूसरी लहर आने का संकट बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग एलर्ट हो गया है। गोरतलब है कि दिल्‍ली में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं दिल्‍ली से बरेली आने जाने वाले बढ़ी संख्‍या में रोजाना सफर करते हैं। इसी आवागमन को देखते हुए बरेली का स्‍वास्‍थ्‍य महकमा कोरोना के संकट को लेकर सक्रिय हो गया है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अफसरों ने बताया कि दिल्‍ली से आने वाले प्रत्‍येक यात्री का स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण किया जाएगा।

Devi Maa Dental

पाजिटव पाए जाने पर नियमानुसार होम क्‍वारंटीन कराया जाएगा। इस दुविधा के समाधान के लिए वार्ड स्‍तर पर भी प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। सभी पार्षदों से अपील की गई है कि अपने अपने वार्डों में दिल्‍ली से आए लोगों की जांच करवाएं।

बरेली के महापौर उमेश गौतम ने आज कहा कि दिल्ली के संक्रमण स्‍तर को देखते हुए बरेली के लोगों को भी सतर्क रहना होगा। इसके लिए मेयर ने पार्षदों से भी सहयोग करने की अपील की है।

Bansal Saree

महापौर शुक्रवार को कोरोना  संक्रमण रोकने के जिला  प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अलावा नगर निगम स्टाफ के सहयोग की अपील  की।  शहर के पार्षदों ने अपने वार्डों में दिल्ली से आने वालों से कोरोना  टेस्ट की अपील को लाउडस्पीकर से प्रचार कर रहे हैं। बरेली  के एकीकृत कोविड 19 नियंत्रण सेंटर के प्रभारी एडीएम सिटी महेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि  दिल्ली से आने वालों पर प्रशासन की पूरी नजर है।

दिल्ली से आने वालों का शत प्रतिशत कोरोना टेस्ट करने के लिए निर्देश दिए गए है। शहर की सीमा पर मोबाइल वैन तैनात कर दी गयी है। प्रशासन का पूरा प्रयास है की दिल्ली से आने वालों का टेस्ट कराकर पॉजिटिव पाए जाने पर  होम आइसोलेशन कराया जाएगा।