बरेली: बस की टक्कर से ट्रैक्‍टर ड्राइवर की मौत

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में दीपावली के मौके पर एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। ट्रैक्टर से गन्ना लेकर जा रहे किसान को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से किसान की मौत हो गई। त्यौहार के ऐन मौके पर हुई मौत से मृतक किसान के घर में कोहराम
 | 
बरेली: बस की टक्कर से ट्रैक्‍टर ड्राइवर की मौत

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली में दीपावली के मौके पर एक परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग गया। ट्रैक्‍टर से गन्‍ना लेकर जा रहे किसान को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्‍कर मार दी। टक्‍कर लगने से किसान की मौत हो गई। त्‍यौहार के ऐन मौके पर हुई मौत से मृतक किसान के घर में कोहराम मच गया। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बरेली के थाना भुता के गांव कोठा मक्खन  निवासी 38 बर्षीय छोटेलाल शाह  पुत्र पुत्तन शाह टैक्टर चलाते है सुबह नवदिया झादा से  गन्ना लेकर जा रहे थे हाइवे पर बड़ा पुल के पास थाना विथरी चैनपुर क्षेत्र में पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने टैक्टर में  टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त हुई कि मौके पर ही  छोटे शाह  गंभीर रूप से घायल हो। किसी ने पुलिस को एक्‍सीडेंट की घटना की सूचना दी तब मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें अस्‍पताल भिजवाया। अस्‍पताल पहुंचते ही डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ।