बरेली: पिता ने डांटा तो फांसी के फंदे पर झूल गया युवक, कहां मिला शव, क्या हुई कार्रवाई, देखें यह खबर…

बरेली,न्यूज टुडे नेटवर्क। रिश्तों की अहमियत दिन पर दिन कम होती जा रही है। सामाजिक ताने बाने यह स्वरूप समाज को और विकृति की ओर ले जा रहा है। बरेली में एक पिता ने बेटे को डांटा तो वह घर से कहीं चला गया। काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। अब चार दिन के
 | 
बरेली: पिता ने डांटा तो फांसी के फंदे पर झूल गया युवक, कहां मिला शव, क्या हुई कार्रवाई, देखें यह खबर…

बरेली,न्‍यूज टुडे नेटवर्क। रिश्‍तों की अहमियत दिन पर दिन कम होती जा रही है। सामाजिक ताने बाने यह स्‍वरूप समाज को और विकृति की ओर ले जा रहा है। बरेली में एक पिता ने बेटे को डांटा तो वह घर से कहीं चला गया। काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। अब चार दिन के बाद मंगलवार को बेटे का शव गांव के जंगल में रस्‍सी के सहारे पेड़ से लटका मिला। आशंका की जताई जा रही है कि पिता की डांट से क्षुब्‍ध होकर युवक ने आत्‍महत्‍या करके अपनी जान दे दी। बेटे की मौत हो जाने पर अब पिता लाचार होकर आंसू बहा रहे हैं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बरेली के देवरनियां क्षेत्र के एक गांव  निवासी नवयुवक अपने घर से नाराज होकर चार दिन पहले घर से गायब हो गया था। परिजनों के काफी खोजबीन करने वाद भी नवयुवक का कोई सुराग नहीं लगा। लेकिन आज मंगलवार को युवक का शव गांव के जंगल में रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला।

क्षेत्र के गांव वसुधरन निवासी छोटेलाल ने वताया कि उन्होंने अपने पुत्र बीस बर्षीय प्रदीप कुमार को दिन शनिवार को दीपावली के दिन मामूली वात पर डांट दिया था।जिस पर वह अचानक नाराज होकर घर से गायब हो गया । चार दिन से रिश्तेदार समेत सभी परिजनों ने नवयुवक का सुराग लगाने के लिये काफी खोजबीन की लेकिन नवयुवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

मंगलवार को अचानक गांव के पूर्व में जंगल में ग्रामीणों ने बेचेलाल के खेत में खडे शीशम के पेड पर नवयुवक प्रदीप कुमार के शव को रस्सी के सहारे लटकते हुए देखा। रस्सी का फंदा प्रदीप के गले में पडा हुआ था, और प्रदीप का शव रस्सी के सहारे पेड़ पर झूल रहा था। जिस पर ग्रामीणों ने शव की पहचान करने के वाद मृतक के परिजनों को घटना की तत्काल सूचना दी। वाद में सूचना पर देवरनियां पुलिस के इंस्पेक्टर दयाशंकर पुलिस वल के साथ व सीओ बहेडी यतेन्द्र नागर भी घटना स्थल पर पहुंच गये। देवरनियां पुलिस ने मृतक युवक के शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर शव पीएम को वरेली भेजा है।

इंस्पेक्टर देवरनियां दयाशंकर ने वताया कि युवक पिता द्वारा डांटने से नाराज होकर चार दिन पूर्व घर से गायव हो गया था, आज युवक का शव गांव के जंगल में पेड़ पर लटकता पाया गया है। शव का पीएम रिपोर्ट व जांच के वाद ही मामला साफ हो सकेगा। वहीं ग्रामीणों ने वताया कि प्रदीप कुमार वहुत ही सीधा सादा था, और गांव में ही डनलप भैंसा चलाकर मजदूरी करता था।