बरेली: दोस्‍त की बहन पर रखता था गंदी नजर फिर भाई ने कर दिया ऐसा काम कि लौट कर नहीं आया युवक

सीबीगंज इलाके में हुए हत्‍याकांड का खुलासा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के सीबीगंज इलाके में पिछले दिनों हुई हत्‍या में युवक का दोस्‍त ही उसका हत्‍यारोपी निकला है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है। दोस्‍त की बहन पर गलत नजर रखने वाले युवक को बहन के भाई ने ही हत्‍या करके ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी युवक को गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया। सीबीगंज इलाके का निवासी मृतक नजर हुसैन अपने दोस्त रिजवान की बहन पर बुरी नजर रखता था। जब मृतक के दोस्त रिजवान को यह बात का पता चला तो उसने अपने दोस्त को समझाने का प्रयास किया लेकिन उलटे रिजवान को देख लेने की धमकी देने लगा।

बहाने से ले जाकर कर दी हत्‍या

रिजवान के मुताबिक नजर ने उसे कहा था कि उसने अगर किसी को बताया या एतराज किया तो वह उसे देख लेगा। इसके बाद रिजवान ने नजर की हत्या करने के मकसद से योजना बनाई। रिजवान ने नजर को किसी बहाने से अपने घर बुलाया और यह कहकर अपने साथ चलने को कहा कि उसे सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तक जाना है। रिजवान नजर की बाइक पर पीछे बैठकर जैसे सीबीगंज के गोविंदपुर को जाने वाले रास्ते पर पहुंचा तभी बाइक चलाते समय नजर को रिजवान ने गोली मारकर हत्या कर दी। सीबीगंज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए रिजवान को गिरफ्तार कर लिया साथ ही नजर की हत्या में इस्तेमाल हुआ अवैध तमंचे के साथ कारतूस बरामद कर लिया ।

सीबीगंज प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को रिजवान ने अपनी योजना के अनुसार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले नजर हुसैन को यह कहकर बुलाया था कि उसे गोविंदपुर तक जाना है। नजर रिजवान की बात सुनकर गोविंदपुर चलने को तैयार हो गया जैसे यह दोनों बाइक से गोविंदपुर पहुंचे तभी रिजवान ने अवैध तमंचे से नजर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की जो वजह निकलर आई है उसके मुताबिक मृतक नजर हुसैन आरोपी की बहन पर गन्दी नजर रखता था जिसके चलते नजर की हत्या हुई।