बरेली: जलसंकट को लेकर सतीश कातिब समेत तीन पार्षदों ने राजेन्‍द्रनगर में शुरू किया धरना

तीन वार्डों में पिछले कई दिनों से पानी की सप्‍लाई बाधित है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भीषण गर्मी के मौसम में भी पेयजल विभाग निर्बाध रूप से पानी की सप्‍लाई नहीं दे पा रहा है। पानी की सप्‍लाई बाधित होने से शहर के तीन वार्डों में जलसंकट गहराता नजर आ रहा है। इस जलसंकट के विरोध में तीन भाजपा पार्षदों ने धरना शुरू कर दिया है। तीनों पार्षदों का कहना है कि भीषण गर्मी के मौसम में पानी की सप्‍लाई को सुचारू नहीं किया जाता तब तक विरोध जारी रहेगा। गुरूवार सुबह भाजपा पार्षद सतीश चन्‍द्र सक्‍सेना कातिब, आरेन्‍द्र अरोरा कुक्‍की और शशि सक्‍सेना अपने समर्थकों समेत राजेन्‍द्र नगर स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क में धरने पर बैठे हैं।

Devi Maa Dental

पार्षदों की मांग है कि जलकल विभाग तत्‍काल नागरिकों की जरूरतों को देखते हुए पानी की सप्‍लाई शुरू कराए। पिछले कई दिनों से तीन वार्डों में पानी की सप्‍लाई बाधित है जिससे भीषण गर्मी में जनता को तमाम दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पार्षद सतीश कातिब मम्‍मा ने बताया कि गर्मी में पानी की आपूर्ति सुचारू न होने से लोग परेशान हैं। तीन-तीन वार्डों में हालात बदतर होने के कारण हमें आज धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा है। हमारे साथ वार्ड 67 की पार्षद शशि सक्सेना और स्थानीय लोग भी धरने पर बैठे हैं। हमारी मांग है कि जलापूर्ति व्यवस्था सुचारू की जाए और यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि गर्मी में किसी को भी जल संकट न झेलना पड़े। बता दें कि वार्ड 67 के ई ब्लॉक निवासी भाजपा नेता विनीत टंडन ने सुबह साढ़े पांच बजे पार्षदों को इकट्ठा किया। जिसके बाद यह धरना शुरू हो गया।

Bansal Saree